चंबल के डकैतों के खौैफ की कहानी फिर आएगी सामने, 'सोनचिरैया' का धमाकेदार टीजर रिलीज, देखिए वीडियो

4 days ago

जल्द ही एक ऐसी फिल्म आने वाली है, जो बिल्कुल देसी अंदाज़ में बनी हुई है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर एक साथ आने वाले हैं। दोनों फिल्म सोनचिरैया में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक बार  फिर से चंबल की कहानी को दिखाया जाएगा । सोनचि़ड़िया में ये दोनों ही डाकू बने नजर आएँगे । पिछले काफी वक्त से इस फिल्म को लेकर खबरें आ चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग राजस्थान के धौलपुर और मध्यप्रदेश के मुरैना और भिंड जिले के कुछ हिस्सों में हुई है। 

फिल्म में चबल के डकैतों की एक नई कहानी दिखाई जाएगी। पिछले दिनों ही फिल्म से सुशांत और भूमि का लुक रिलीज हुआ था। इसके अलावा हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। अब इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। हाल ही में फिल्म का टीजर आया है। इस टीजर में डकैतों की कहानी नजर आ रही है। 

फिल्म के टीजर में दमदार डायलॉग और चंबल की लोकेशन को दिखाया गया है। इसके साथ ही फिल्म में मनोज वाजपेयी और रणवीर शोरी भी नजर आए हैं। टीजर में ये भी डाकू बने नजर आ रहे हैं। इनका खौफनाक अंदाज़ देखकर आप भी चौंक जाएंगे। बैरी बेईमान, बागी सावधान ये इकी टैगलाइन है। फिलम में भूमि भी बिल्कुल देसी अदाज़ में दिख रही है। भूमि साड़ी पहने नजर आ रही हैं। 'सोनचिड़िया' के डायरेक्टर अभिषेक चौबे है। 

इससे पहले वो उड़ता पंजाब औऱ डेढ़ इश्किया जैसी फिल्में बना चुके है। फिल्म को रोनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। खबरों कि माने तो यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। हालाकी अभी तक कोई ऑफिशल डेट सामने नहीं आई है। वैसे इससे पहले चंबल के बीहड़ और डकैतों पर कई फिल्में बन चुकी हैं। जिन्हें दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। बीते सालों में आई इरफान खान की फिल्म पान सिंह तोमर को भी जमकर दर्शकों को क्रिटिक्स का प्यार मिला था. अब देखते हैं कि ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है।