सोनू के कंधे पर फैन ने रखा हाथ तो उन्होंने मरोड़ दिया उसका हाथ, आगे क्या हुआ देखिए VIDEO

4 weeks ago

सोनू निगम एक बार फिर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ दिन पहले सोनू निगम एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। वहां एक फैन उनके साथ तस्वीर क्लिक करवाने के लिए कुछ ज्यादा ही उत्साहित दिखा। सोनू निगम के कंधे पर उसने अपना हाथ रख दिया। 

सोनू थोड़ी देर रुके और फिर एक दम से उन्होंने फैन का हाथ कंधे से हटाया और मरोड़ दिया । ये देखकर वहां खड़े लोग सहम गए । एक मिनट के लिए तो फैन भी कुछ समझ नहीं पाया । सोनू के चेहरे पर पहले तो थोड़ी सी नाराजगी दिखी फिर उन्होंने मुस्कुराते हुए उसके कंधे पर हाथ रखा और फिर हंसते-हंसते सेल्फी खिंचवाई। सोनू ने जब उस फैन का हाथ मोड़ा था तब वहां मौजूद लोग चौंक गए थे

सब यहीं सोच रहे थे कि सोनू निगम ये क्या कर रहे हैं लेकिन जब फैन का हाथ मोड़ने के साथ सोनू ने हंसते हुए खुद ही फैन के कंधे पर हाथ रख लिया । तब जाकर लोगों की जान में जान आई । सोनू उस फैन के साथ बस मजाक कर रहे थे । सोनू ने फैन के साथ हंसते-हंसते सेल्फी खिंचवाई और आगे बढ़ गए ।  फैंन का हाथ मरोड़ना कैमरे में कैद हो गया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

ALSO READ : देखते रह गए सोनू निगम जब नेहा कक्कड़ ने उतारा सबके सामने अपना गाउन, वीडियो वायरल

पिछले दिनों सिंगर सोनू निगम अपने एक बयान की वजह से चर्चा में आ गए थे। सोनू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, कई बार मुझे लगता है कि काश मैं पाकिस्तान से होता, तो मुझे भारत से ज्यादा ऑफर्स मिलते। साथ ही सोनू ने आगे कहा कि, आजकल सिंगर्स को शोज करने के लिए म्यूजिक कंपनी को पैसे देने पड़ते हैं। अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो वो किसी और सिंगर को ले आएंगे और फिर आप पीछे रह जाएंगे। लेकिन पाकिस्तानी सिंगर्स के साथ ऐसा नहीं होता है। आतिफ असलम जो मेरे दोस्त हैं और राहत फतेह अली खान इनसे कंपनी किसी शोज के पैसे नहीं मांगती हैं। अब सोनू की बातों से साफ जाहिर हुआ कि उन्हें काम ना मिलने का गुस्सा है। 

 

सोनू बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स में से एक रहे हैं। उन्होंने अबतक कई हिट गाने गाए हैं। आलम ये था कि हर दूसरी फिल्म में सोनू की आवाज को लिया जाता था। पर अब ऐसा नहीं हो रहा है। सोनू को इंड्स्ट्री में ऑफर्स भी नहीं मिल रहे हैं।