कंगना से हुई लड़ाई पर अब सोनू सूद ने खोली जुबान, कंगना पर लगाया गंभीर इल्जाम !

4 months ago

कंगना रनोट आजकल झांसी की रानी बनी हुई हैं। फिल्म मणिकर्णिका की शूटिंग में बिजी है। पहले उनकी फिल्म के डायरेक्टर कृष से लड़ाई हुई और अब सोनू सूद से झगड़ा हो रहा है। आपको बता दें मणिकर्णिका की शूटिंग स्टार्ट होने से पहले कंगना रनोट और सोनू सूद के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी। कंगना के साथ जब बी-टाउन का कोई भी एक्टर मणिकर्णिका में काम करने के लिए तैयार नहीं हो रहा था तो सोनू सूद ने ये रिस्क़ उठाया था । इसके अलावा दो साल पहले सोनू सूद की गुज़ारिश पर कंगना ने उनकी फिल्म तूतक तूतक तूतिया का सॉन्ग लॉन्च किया था। कंगना और सोनू के बीच रिश्ता इतना बिगड़ गया है कि उन्होंने अब उनके साथ फिल्म मणिकर्णिका में काम करने से मना कर दिया मणिकर्णिका से वॉक आउट करने वाले सोनू सूद पर कंगना अब तरह तरह के शॉकिंग इल्ज़ाम लगा रही हैं। कंगना और  सोनू सूद के बीच जमकर लड़ाई हुई है। दोनों की पिछले काफी वक्त से बहस चली आ रही है। दोनों फिल्म सेट पर भी ज्यादा बातचीत नहीं करते थे। दोनों के बीच विवाद इस कदर हुआ कि अब सोनू ने फिल्म को छोड़ दिया है।

सोनू के इस डिसीज़न से कंगना भी काफी हैरान हैं। कंगना को लगता है कि दबंग के छेदी सिंह को एक फीमेल डायरेक्टर के अंडर काम करना गवारा नहीं है। सोनू को उनके ऊपर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है। इसी बीच कंगना का भी बयान आ गया है। क्रिश के साथ पिछले साल आख़िरी बार शूट करने के बाद मैं और सोनू नहीं मिले हैं। प्रोड्यूसर ने उन्हें फिल्म दिखाई थी और राईटर ने उन्हे पैचवर्क नरेट किया था। उन्होंने मुझसे मिलने को मना कर दिया था। सोनू ने एक महिला डायरेक्टर के अंडर काम करने को साफ मना किया था। ये बात बहुत ही चौंका देनी वाली थी क्योंकि वो मेरे अच्छे फ्रेंड हैं और तो और मैंने उनकी उस फिल्म का गाना भी लांच किया था जिसे उसने क्रिश के कहने पर प्रोड्यूस की थी। फिल्म की टीम ने भी मुझ पर पूरा भरोसा दिखाया लेकिन लगता है कि सोनू के पास ना ही डेट्स है ना ही मुझपर भरोसा है। 

अब सोनू सूद ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है। सोनू के मुताबिक कंगना रनाउट अपनी कमज़ोरी छुपाने के लिए वुमेन कार्ड खेल रही हैं। सोनू ने कहा है कि, कंगना मेरी अच्छी फ्रेंड हैं और हमेशा रहेंगी। पर वो जो बार बार वूमेन कार्ड और विक्टम कार्ड खेल रही हैं, वो इस पूरे मुद्दे को पुरुषवादी बनाना चाह रहीं हैं, जो कि बहुत बचकाना है। 

सोनू ने कंगना के इल्ज़ामों पर जवाब देते हुए ये भी कहा है कि उनके लिए डायरेक्टर का जेन्डर माएने नहीं रखता है। वो डायरेक्टर की क़ाबलियत देखते हैं.और ये चीज़ सोनू को कंगना के अंदर नज़र नहीं आती है। उन्होंने कहा है कि, ''डॉयरेक्टर का जेन्डर इशु नहीं है?बात क्षमता की है। दोनो चीजों को मिलाना ठीक नहीं है।  मैंने फराह खान के साथ काम किया है, वो बहुत ही अच्छी वूमेन डॉयरेक्टर हैं और हम दोनो का तालमेल भी बहुत अच्छा हैऔर तो और हम अबतक बेस्ट फ्रेंड हैं। मैं बस यही कहना चाहूँगा। वैसे ये पहली बार नहीं है जब कंगना पर वुमेन कार्ड खेलने का इल्ज़ाम लगा है। करण जौहर समेत कई लोग इस बात को प्वाइंट आउट कर चुके हैं कि जब भी कंगना की किसी के साथ लड़ाई होती है तो कंगना फौरन वूमन कार्ड खेलने लगती हैं।