'सिंबा' की टीम से नाराज हुए सोनू सूद, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप !

3 weeks ago

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सिंबा कल रिलीज होने जा रही है। फिल्म में रणवीर सिंह हीरो हैं तो वहीं सारा अली खान उनकी हीरोइन बनी है। इसके अलावा रोहित शेट्टी की इस फिल्म में उनके फेवरेट सोनू सूद विलेन के तौर पर नजर आने वाले हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि सोनू सूद सिंबा के मेकर्स से काफी नाराज चल रहे है। अगर रिपोर्ट्स की माने तो सोनू ने फिल्म की टीम से अपनी नाराजगी भी जाहिर की है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, असल में सोनू सूद भी 'सिम्बा' प्रमोशन का हिस्सा बनने वाले थे, जिसके लिए उन्होंने पहले से ही अपनी डेट्स फिक्स्ड कर दी थीं। लेकिन फिल्म का प्रमोशन तो शुरू हो ही गया साथ ही रोहित शेट्टी इन प्रमोशन का हिस्सा रहे।

 लेकिन प्रमोशन से सोनू सूद गायब रहे। मेकर्स ने सोनू को फिल्म के प्रमोशन से दूर ही कर दिया। फिल्म के प्रमोशन में केवल रणवीर सिंह औऱ सारा अली खान नजर आए। साथ ही रोहित शेट्टी भी इसका हिस्सा रहे। बस यही वजह है फिल्म के मेकर्स से सोनू खफा हो गए है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि, सोनू इस बात से काफी खफा हो गए। उन्होंने सीधे मेकर्स से इसकी शिकायत भी की। अगर उन्हें फिल्म के प्रमोशन्स का हिस्सा बनाना ही नहीं था तो फिर उनसे डेट्स क्यों मांगी गई। 

अब इस खबर की पूरी सच्चाई सोनू सूद या फिल्म के मेकर्स ही बता सकते हैं। बता दें कि फिल्म कल यानि 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को रोहित शेट्टी ने धर्मा प्रो़ड्क्शन के साथ मिलकर बनाया है। करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन के तले ही ये फिल्म बनी है। फिल्म की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर से लेकर इसके गानों को लोगों ने खूब पसंद किया है। सिंबा में रणवीर सिंह एक घूषखोर ऑफिसर बने है। जो बाद में सुधरता है और फिर एक्शन से तबाही मचाता है और दुश्मनों से अपना बदला लेता है। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है।