single-post

51 साल की उम्र में पिता बना टीवी का ये मशहूर एक्टर, वाइफ ने दिया बेटे को जन्म

April 7, 2019, 2:13 p.m.

टीवी की दुनिया से अक्सर अलग अलग तरह की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में टीवी के एक मशहूर एक्टर के घर में खुशहाली आई है। ये खुशहाली गुड़ी पड़वा के मौके पर आई है। हुआ ये है कि, हाल ही में एक्टर सूरज थापर 51 साल की उम्र में दोबारा पिता बने हैं। सूरज थापर की वाइफ एक्ट्रेस दीप्ति ध्यानी ने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। माता-पिता बनने के बाद सूरज और दीप्ति इस वक्त बेहद खुश हैं। दोनों की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। बता दें कि इससे पहले दोनों बेटे विश्वम के माता-पिता बन चुके हैं। विश्वम इस वक्त 5 साल के हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सूरज ने बात की है।

 इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो बेटी की आशा कर रहे थे लेकिन उन्हें बेटा हुआ है। उन्होंने बताया कि, दीप्ति और मैं एक लड़की के लिए बहुत उम्मीद कर रहे थे, लेकिन भगवान ने हमें फिर से एक लड़के के साथ आशीर्वाद दिया है। अब दो बेटे हैं तो इंवेचुअली दो बेटियां भी आएंगी शादी के बाद। दीप्ति एक लड़की होने के लिए इतनी उत्सुक थी कि उसने डॉक्टरों से डिलीवरी के बाद फिर से चेक करने को कहा और बोलती है कि प्लीज डॉक्टर दोबारा से चेक कर लो लड़की हो शायद। अब ऐसे में हम उसका रिएक्शन भी देखकर हंस रहे थे। 

दोनों बेटे के लिए इतने उत्सुक थे उन्होंने पहले ही लड़की के नाम के बारे में सोच लिया था और अब वह बच्चे के नाम के बारे में सोच रहे हैं। सूरज ने कहा कि, हमने लड़की के लिए कुछ नामों के बारे में सोचा था। अब, हम लड़के के लिए नामों की खोज शुरू करेंगे। बता दें कि सूरज 51 साल के हैं और इसी उम्र में वो फिर से पापा बने हैं। सूरज टीवी और फिल्मों की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम हैं, जबकि उनकी पत्नी दीप्ति ध्यानी, जो पेशे से एक अभिनेत्री भी हैं। उन्होंने केरी- रिश्ता खट्टा मीठा और छनछन जैसे शोज में काम किया है। वहीं सूरज को आपने ससुराल गेंदा फूल समेत कई शोज में देखा होगा।