single-post

शादी के बाद सामने आईं सौंदर्या-विशगन के रिसेप्शन की तस्वीरें, देखें

Feb. 14, 2019, 8:26 a.m.

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या शादी के बंधन में बंध गई हैं। सौंदर्या ने एक्टर विशगन वांगामुड़ी के साथ 11 फरवरी को सात फेरे लिए। 

दोनों की शादी चेन्नई में सम्पन्न हुई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुईं। वहीं अब सौंदर्या और विशगन वांगामुड़ी के रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  इन तस्वीरों में सौंदर्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। सौंदर्या ने अपनी शादी में डिजाइनर सब्यासाची का डिजाइन किया लहंगा पहना था। वहीं रिसेप्शन में भी सौंदर्या ने डिजाइनर सब्यासाची का डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी हैं। 

रेड कलर के आउटफिट में वो बहुत ही खूबसूरत लगा रही हैं। सौंदर्या ने इस आउटफिट पर हैवी ज्वैलरी को कैरी किया हुआ हैं। उन्होंने ग्रैंड चोकर नेकलैस, खूबसूरत सा मांगटीका और इयररिंग पहने हुए हैं।

इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भी नजर आईं। उन्होंने सौंदर्या के साथ कई फोटोज क्लिक करवाईं। काजोल सिल्क साड़ी में काजोल बेहद सुंदर लग रही थी। बोनी कपूर भी यहां रजनीकांत को बधाई देने पहुंचे। हालांकि, उनकी बेटी जाह्ववी और खुशी कपूर यहां नजर नहीं आईं। 

कहा जा रहा है कि साउथ सिनेमा के कई सारे सितारे भी इस खास मौके का हिस्सा बने। रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानिस्वामी भी शादी में शरीक हुए।वहीं शादी की सेरेमनी के लिए सौंदर्या ने गोल्डन और पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। उनकी इस कांजीवरम साड़ी को अबू जानी- संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। 

इसके बाद दूसरी रस्मों के लिए उन्होंने पारंपरिक ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी। बता दें कि ये सौंदर्या की दूसरी शादी है। पहली शादी से उनका एक चार साल का बेटा भी है। उनके बेटे का नाम वेद है।