'नच बलिए 9' के दौरान अब सौरभ की पत्नी को लगी चोट, खून बहने के बाद ठोड़ी पर आए टांके !

4 weeks ago

टीवी का डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 इन दिनों छाया हुआ है। ये शो इस बार काफी चर्चा में रह रहा है। हालांकि शो की टीआरपी ज्यादा खास नहीं आ रही है। खास बात ये है कि इस बार नच बलिए की कमान सलमान खान के हाथ है। दरअसल सलमान खान खुद इस बार शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। सलमान ने शो में एक्स कपल्स की जोड़ियों को भी रखा है। शो में रवीना टंडन और अहमद खान जज के तौर पर नजर आ रहे हैं। बीते दिनों से ही शो के सेट पर कई हादसे हो रहे हैं। कई स्टार्स को चोट तक लग चुकी है। अब लीजिए शो की एक औऱ जोड़ी को चोट लग गई है।

 ये चोट लगी है सौरभ राज जैन औऱ उनकी पत्नी रिद्धिमा जैन को। रिपोर्ट्स की माने तो रिहर्सल के दौरान उन्हें ये चोट लगी है। रिपोर्ट में बताया गाय है कि, रिहर्सल के दौरान रिद्धिमा स्लिप हो गई थीं, जिसकी वजह से उनकी ठोड़ी पर गंभीर चोट लग गई। इतना ही नहीं चोट के बाद उनका काफी खून बहा है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

 रिद्धमा के ठोड़ी पर टांके लगे हैं। खास बात ये थी कि, इसके बाद रिद्धिमा और सौरभ ने शानदार परफोर्मेंस भी थी। कपल ने चोट का असर अपनी परफोर्मेंस पर नहीं पड़ने दिया। सौरभ अपनी पत्नी का ये जज्बा और साहस देखकर काफी खुश हुए। सौरभ ने वाइफ के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा कि, मुझे हमेशा पता था तुम स्ट्रॉन्ग हो। लेकिन नच बलिए के दौरान जाना कि तुम फाइटर हो. एक ऐसी शख्सियत जिसमें बहुत साहस है और जो कभी हार नहीं मानती । 

जानकारी के लिए बता दें कि इस हफ्ते रिद्धिमा और सौरभ कर्नाटक के पारंपरिक डांस Yakshagana पर एक्ट करेंगे। वैसे रिद्धिमा-सौरभ से पहले श्रद्धा आर्या के सिर पर भी इसी शो के दौरान चोट लगी है। रफॉर्मेंस के दौरान श्रद्धा स्लिप कर गईं और वे सिर के बल ही डांस फ्लोर पर गिरीं। उनके सिर में चोट भी आई थी। बीते दिनों ही सलमान ने शो पर कुरान पढ़वाई थी ताकि हादसे ना हों और शो की टीआरपी अच्छी आए।