चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन और वेंकटेश समेत साउथ स्टार्स ने भी डाला वोट, सामने आईं तस्वीरें

2 weeks ago

2019 के लोकसभा चुनावों का आगाज हो चुका है। आज पूरे देश में पहले चरण पर वोटिंग चल रही है। आज पूरे देश में कई अलग अलग हिस्सों में वोटिंग हो रही है। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान आज हुए हैं। वहीं आम से लेकर खास लोगों ने भी वोटिंग की है। बॉलीवुड के साथ साथ साउथ के स्टार्स ने भी आज वोट दिए हैं। दरअसल साउथ में आज आंध्रप्रदेश में वोटिंग हुई है। हाल ही में साउथ के कई स्टार्स की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में ये स्टार्स वोटिंग करते हुए नजर आ रहे है। पिक्चर्स में अल्लू अर्जुन से लेकर चिरंजीवी जैसे स्टार्स दिखे हैं। 

पहले बात चिरंजीवी की ही करते है। साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी भी वोट देने के लिए पहुंचे। चिरंजीवी ने अपने पूरे परिवार के साथ मतदान किया। यहां उनकी पत्नी, बेटे और बहू समेत सभी नजर आए। सभी ने मीडिया के सामने तस्वीरें भी क्लिक करवाईं। 

वहीं साउथ के और सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने भी वोटिंग की। तेलुगू सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अपनी मां शालिनी नंदमुरी के साथ वोट डालने की प्रक्रिया में पोलिंग बूथ के बाहर खड़े नजर आए। साउथ एक्टर से नेता बने पवन कल्याण ने भी वोटिंग की। 

पवन कल्याण जन सेना पार्टी के प्रमुख हैं और वो खुद भी वोट डालने के लिए पहुंचे। पवन कल्याणा ने विजयवाड़ा में मतदान किया। इन सबके अलावा तेलगू एक्टर अल्लू अर्जुन ने भी वोट दिया। 


अल्लू अर्जुन ने तो सोशल मीडिया पर पिक्चर शेयर की औऱ लोगों से वोट की अपील की। उन्होंने पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि, आज वो पहला दिन है जो फैसला करेगा कि अगले 1825 दिन कैसे होंगे. कृपया मतदान करें। इस तरह के कई स्टार्स हैं जिन्होंने वोटिंग की है। साउथ एक्टर वेंकटेश ने भी मतदान किया है। वो भी मीडिया को तस्वीर क्लिक करवाते दिखे। 

 वैसे इस चुनावी माहौल को देखते हुए बॉलीवुड भी दो भाग में बंट गया हैं। पिछले हफ्ते 600 थिएटर और बॉलीवुड के कलाकारों ने अपील की थी कि डेमोक्रेसी को बचाने के लिए बीजेपी को वोट ना करें और अब 900 बॉलीवुड एक्टर्स ने लेटर जारी कर देश से अपील की है कि मजबूत भारत के लिए बीजेपी को वोट करें। इस मुद्दे पर बॉलीवुड दो फाड़ हो गई है। मतलब बॉलीवुड में भी काफी सियासी माहौल देखने को मिल रहा है।