single-post

रणवीर सिंह की '83' में हुई इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री, इस रोल में आएगा नजर !

Sept. 7, 2018, 4:36 p.m.

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह यूं तो इन दिनों अपनी और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर सुर्खियां बना रहे हैं। लेकिन इसके अलावा वो अपनी फिल्मों के चलते भी खूब सुर्खियों में है। पिछले दिनों ही करण जौहर और रोहित शेट्टी के साथ रणवीर ने सिम्बा के लिए हाथ मिलाया है। इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हैं। जो कि रणवीर से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल हैदराबाद में शूट हुआ है। 

वहीं इस फिल्म के बाद रणवीर के पास कई फिल्में है। इन्ही में से एक फिल्म है कबीर खान की 83। ये फिल्म भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव पर बेस्ड होगी। हालांकि फिल्म को लेकर कहा गया था कि ये उनकी बायोपिक है। लेकिन खुद फिल्म के फर्स्ट लॉन्च के दौरान उन्होंने कहा कि ये बायोपिक नहीं है फिल्म में बस उनकी जिंदगी के कुछ पहलू नजर आएंगे जो क्रिकेट से जुड़े है। फिल्म में 1983 में हुए वर्ल्डकप को भी दिखाया जाएगा। जिस पर ये फिल्म बेस्ड है। 

अब खबर आ रही है कि फिल्म साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन  फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बैट्समैन कृष्णमाचारी श्रीकांत का किरदार निभाएंगे। कृष्णमाचारी श्रीकांत ने 1983 का वर्ल्ड कप जिताने में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। 

इसके अलावा इस फिल्म में कई और स्टार होंगे। साथ ही खबर तो ये भी आई कि फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। फिलहाल तो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। बता दें कि इस फिल्म के अलावा रणवीर की सिंबा इस साल के आखिर में रिलीज होगी। जिसके बाद वो आलिया भट्ट के गली बॉय में नजर आएंगे। साथ ही वो करण जौहर की तख्त में भी नजर आने वाले हैं।