टूट गई श्रीसंथ और दीपिका कक्कड़ की दोस्ती, इस वजह से दोनों के बीच आई है दरार !

4 months ago

बीते दिनों ही टीवी की कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का खिताब दीपिका कक्कड़ ने जीता है। टीवी की सिमर बहू ने ये खिताब जीता तो कईयों को खुशी हुई तो कईयों ने दीपिका पर आरोप लगा दिए कि वो इसकी हकदार नहीं थी बल्कि श्रीसंथ थे। सबको पता है कि श्री और दीपिका की दोस्ती शो के अंदर से ही स्ट्रॉन्ग हो गई थी। दोनों ही एक दूसरे को भाई-बहन मानते थे। लेकिन अब आखिरकार दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है औऱ दोनों की दोस्ती टूट चुकी है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि श्रीसंथ ने दीपिका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने पहले श्रीसंथ की वाइफ भुवनेश्वरी को अनफॉलो किया है। 

अब ऐसे में उन्होंने क्यों भुवनेश्वरी को अनफॉलो किया है ये तो अभी किसी को नहीं पता। हालांकि भुवनेश्वरी ने इस पर कहा है कि, सोशल मीडिया पर एक दूसरे को फॉलो-अनफॉलो करना उन्हें बहुत बचकानी चीज लगती है। मैं खुद हैरान हूं कि दीपिका ने ऐसा क्यों किया है। वहीं श्रीसंथ ने भी इस पर बात की है। श्रीसंथ ने कहा कि, हां मैंने दीप‍िका को अनफॉलो किया है क्योंकि उन्होंने मेरी पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी को अनफॉलो कर द‍िया है। मेरे ल‍िए भुवनेश्वरी का सम्मान सबसे पहले है. वो मेरी पत्नी हैं, मेरी शक्त‍ि है, मेरा सपोर्ट है।

 

अब ऐसे में साफ है कि भाई-बहन की इस जोड़ी के बीच दरार आ गई है। हो सकता है कि इसके पीछे की कोई और वजह रही हो। ये तो हमें आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। बीते दिनों ही दीपिका को श्रीसंथ ने एक फैन ने ऐसी धमकी दी कि सबके होश उड़ गए। फैन ने धमकी दी कि वो दीपिका पर एसिड अटैक कर देगा। 

ALSO READ : श्रीसंथ के फैन ने दीपिका को दी एसिड अटैक की धमकी, अब वाइफ भुवनेश्वरी ने कहा कुछ ऐसा

श्रीसंथ के नाम से बने एक फैन पेज द्वारा दीपिका को धमकी दी गई। इसके बाद दीपिका के एक फैन ने इसकी सूचना मुंबई पुलिस को दे डाली थी। हालांकि बाद में भुवनेश्वरी ने दीपिका का सपोर्ट करते हुए ट्वीट भी किया था औऱ फैंस से ऐसी ना करने को कहा था।