single-post

श्रीसंथ के फैन ने दीपिका को दी एसिड अटैक की धमकी, अब वाइफ भुवनेश्वरी ने कहा कुछ ऐसा

Jan. 9, 2019, 7:10 p.m.

बीते दिनों ही बिग बॉस 12 का ग्रांड फिनाले हुआ था। इस शो को टीवी की सिमर बहू दीपिका कक्कड ने जीता है। दीपिका कक्कड़ इन दिनों खूब सुर्खियों में है। बिग बॉस 12 खत्म हो गया है, लेकिन अभी भी दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत काफी सुर्खियों में हैं।  शुरू से ही माना जा रहा था कि दीपिका जरूर इस शो को जीतने वाली हैं और वैसा हुआ भी। दीपिका इस शो को जीत गई। वहीं रनरअप श्रीसंथ रहे हैं। लेकिन कुछ लोग अभी भी गुस्सा हैं कि विनर दीपिका को नहीं बल्कि श्रीसंथ को होना चाहिए था। आलम ये रहा कि श्रीसंथ के फैंस ने दीपिका के खिलाफ आग उगलना शुरू कर दिया।

 हाल ही में दीपिका को श्रीसंथ ने एक फैन ने ऐसी धमकी दी कि सबके होश उड़ गए। फैन ने धमकी दी कि वो दीपिका पर एसिड अटैक कर देगा। श्रीसंथ के नाम से बने एक फैन पेज द्वारा दीपिका को धमकी दी गई। इसके बाद दीपिका के एक फैन ने इसकी सूचना मुंबई पुलिस को दे डाली। दरअसल श्रीसंथ के एक फैन ने दीपिका को धमकी देते हुए लिखा कि, तू अगर दिख जाए तो तेरे पर एसिड फेक कर मारूंगा। 

इसके बाद श्रीसंथ की वाइफ भुवनेश्वरी ने इस पर कहा कि,. श्रीसंत के सभी फैंस..हम लोगों को कल पता चला कि दीपिका को एसिड अटैक की धमकी दी गई है। मैं आप लोगों से इतना कहना चाहती हूं कि मुझे और श्री को पूरा विश्वास है कि श्री के फैंस इस तरह की चीजें नहीं कर सकते। हम लोगों को आप पर पूरा भरोसा है। मुझे लगता है यह कोई और है जो श्री के फैन होने की बात कह रहा है। 

इसके साथ ही भुवनेश्वरी ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि, कई तरह के भद्दे ट्वीट्स भी किए गए हैं हम इन्हें रोक तो नहीं सकते। कुछ लोग ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हम लोगों ने कुछ लोगों को इंटरव्यू देने के लिए मना कर दिया है। हम लोगों को श्री के फैंस पर पूरा भरोसा है। अब ऐसे में जो भी हो कहीं ना कहीं लोग इस बात को हजम नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर क्यों दीपिका को विनर बनाया गया है।