BB12- विकास गुप्ता पर फूटा श्रीसंत का गुस्सा, कह दिया कुछ ऐसा !

3 months ago

बिग बॉस 12 में इन दिनों खूब हंगामा हो रहा है। बीते दिनों ही शो का आगाज हुआ है और दूसरे हफ्ते में ही घर में जमकर लड़ाईयां देखने को मिली है। हाल ही में घर में लग्जरी बजट टास्क के दौरान सिंगल्स औऱ जोड़ियों के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। इसमें जीत सिंगल टीम यानि कि सेलेब्स की हुई है। हाल ही में शो में पिछले सीजन के मास्टरमाइंड यानि कि विकास गुप्ता की एंट्री हुई। विकास घर में सबको सभी का चेहरा दिखाने गए थे। 

विकास ने घरवालों को सच का आईना दिखाया और उनकी गलतियों को गिनाया। इस बीच वो श्रीसंत के पास भी गए और उन्हें भी सच का आईना दिखाया। लेकिन अपने गुस्सैल रवैये के लिए जाने जाने वाले श्रीसंत शुरूआत से ही खबरों में है। श्रीसंत का गुस्सा बार बार बाहर आ जाता है। अब श्रीसंत का गुस्सा फूटा है विकास गुप्ता पर। 

दरअसल विकास जब घर में गए तो उन्होंने श्रीसंत को कहा कि, आप एक स्पोर्ट्समैन हैं, कैसे आप खेल से भाग सकते हैं। आपको खुद ही समझ नहीं आ रहा कि आप किस तरह खेल रहे हो। मैंने भी घर से भागने की कोशिश की थी। फिर इमोशनल हो गया और बाद में खेल समझ आया। लेकिन श्रीसंत ने अब विकास पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। श्रीसंत ने कहा कि, हम कोई बिजनेसमैन नहीं है। ना ही हम पहले से प्लान करके आते है। उसको पहले शो देखना चाहिए। मैं नहीं जानता हूं कि वो कौन है। बिग बॉस ने बोला और मैने कर दिया। मैं जैसा हूं वैसा ही रहूंगा। श्रीसंत को लोगों ने समझाने की भी कोशिश की। लेकिन लगता है कि श्री किसी की बात नहीं सुनते है। हो सकता है कि वीकेंड के वार में भी वो सलमान से डांट सुन सकते हैं। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।