NTR की बायोपिक में श्रीदेवी बन रही हैं रकुल प्रीत, 20 मिनट के लेंगी इतने करोड़ !

1 months ago

बॉलीवुड की आइकोनिक एक्ट्रेस श्रीदेवी पिछले दिनों ही हम सबको छोड़कर जा चुकी है । श्रीदेवी का 24 फरवरी की रात को दुबई के एक होटल में निधन हो गया था। श्रीदेवी के जाने से हर किसी की आंखें नम हुई। अब श्रीदेवी के रोल को पर्दे पर एनटीआर की बायोपिक में लाया जा रहा है। अय्यारी की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह जल्द ही NTR की बायोपिक में श्रीदेवी बनी दिखेंगी। बीते कुछ दिनों से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में एन टी आर की बायोपिक काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म में तेलुगु इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म से रकुल का श्रीदेवी वाला लुक सामने आया है। 10 अक्टूबर को रकूल का जन्मदिन होता है। फिल्म के डायरेक्टर कृष ने श्रीदेवी के लुक में उनकी तस्वीर शेयर की है। रिलीज़ हुए पोस्टर में रकुल सफेद साड़ी और सफेद बिंदी में काफी खुबसूरत नज़र आ रही हैं जो की कही ना कहीं ये लुक श्रीदेवी के लुक से मिलता जुलता नज़र आ रहा है।

 श्रीदेवी अपनी फिल्मों में सफेद साड़ी और बिंदी में अक्सर दिखती थीं। फिल्म के पोस्टर में रकुल ने हुबहू वहीं साड़ी पहनी है जो कि NTR की फिल्म में श्रीदेवी ने पहनी थी। अब रकुल के इसी रोल को लेकर खबर आ रही है कि आखिर फिल्म में रकुल कितनी फीस ले रही है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म को दो भागों में रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में इस फिल्म में रकुल का रोल सिर्फ 20 मिनट का है।

 महज 20 मिनट के रोल के लिए रकुल पूरे 1 करोड़ रुपए दिए जा रहे है। बता दें की एनटीआर की कई सारी फिल्मों में श्रीदेवी ने लीड रोल्स प्ले किए हैं जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है की इस बायोपिक में रकुल का रोल काफी अहम होने वाला है ।बता दें कि साउथ के लेट सुपरस्टार एनटीआर (NTR रामा राव) की बायोपिक में विद्या बालन नजर आएँगी।

 साउथ की इस बिग बजट वाली फिल्म पर इस वक्त काम जोरों शोरों से चल रहा है। फिल्म को कृष डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का पहला पार्ट 9 जनवरी और दूसरा पार्ट 25 जनवरी को रिलीज होगा।