श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सिरी पर चैन्नई में हुई पूजा, बोनी-अनिल समेत गम में डूबा दिखा परिवार

1 months ago

बॉलीवुड की वो चांदनी हमारे बीच नहीं रही हैं। पिछले साल ही इंडियन सिनेमा की महान एक्ट्रेस कही जाने वाली श्रीदेवी का पिछले साल ही दुबई में निधन हो गया था। ये फरवरी का महीना ही है जब श्रीदेवी पिछले साल सबको छोड़कर चली गईं। श्रीदेवी के निधन के बाद हर कोई गम में डूब गया था। श्रीदेवी का पिछले साल 24 फरवरी को निधन हुआ था। लेकिन तिथि औऱ भारतीय कैलेंडर के अनुसाल आज उनकी पहली डेथ एनिवर्सिरी है। 

हाल ही में श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सिरी पर उनके चैन्नई वाले घर में पूजा हुई है। इस पूजा में बोनी कपूर के साथ साथ उनकी बेटियां जान्‍हवी कपूर और खुशी कपूर शामिल हुई हैं। वहीं साथ ही में अनिल कपूर भी पूजा में शामिल हुए। यह पूजा श्रीदेवी के मायके यानी चेन्‍नई वाले घर पर रखी गई। 

बयाया जा रहा है कि पूजा के दौरान श्रीदेवी का परिवार काफी गमगीन नजर आया। पूजा में साउथ एक्टर अजित और उनकी पत्नी शालिनी भी शामिल हुए थे। पूजा श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए रखी गई थी। साफ है कि श्रीदेवी के जाने के गम से अभी भी कपूर परिवार बाहर नहीं आ पाया है। 

अब भी सभी को श्रीदेवी की कमी खलती है। बता दें कि पिछले साल अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी को अटेंड करने के लिए श्रीदेवी दुबई गईं थी। शादी के बाद वो इंडिया वापस नहीं आई और 24 फरवरी को रात 11 बजे होटल के कमरे में उनका निधन हो गया। श्रीदेवी के जाने से उनकी दोनों बेटियां खुशी कपूर-जाहन्वी कपूर और पति बोनी कपूर बिल्कुल अकेले पड़ गए।

 हालांकि बाद में इन सभी ने खुद को संभाला। इस बीच अर्जुन कपूर ने इन सबका बखूबी ख्याल रखा है। बता दें कि बोनी कपूर की दूसरी पत्नी श्रीदेवी थी। इससे पहले उन्होंने मोना शौरी से शादी की थी। जिनसे उन्हें अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर बच्चे हैं। श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन परिवार के बड़े बेटे होने के नाते ना अपने पिता बोनी को संभाला बल्कि तीनों बहनों जाहन्वी, खुशी और अंशुला का भी अच्छे से ध्यान रखा है।