श्रीदेवी की मॉम में बेटी का रोल करने वाली एक्ट्रेस अब करेगी जाहन्वी कपूर के साथ काम !

4 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी पिछले साल ही सबको अलविदा कह गई हैं। श्रीदेवी का बीते साल फरवरी में निधन हुआ था। निधन के बाद श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर ने पिछले साल ही फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। धड़क फिल्म हिट रही थी। वहीं जाहन्वी को भी काफी पसंद किया गया। जाहन्वी इन दिनों पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म में काम कर रही हैं। अब खबर आ रही है कि जाहन्वी की इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ मॉम में काम कर चुकीं चाइल्ड एक्ट्रेस रिवा अरोड़ा भी नजर आएंगी। रिवा ने फिल्म मॉम में श्रीदेवी की बेटी का रोल किया था। ये रोल बचपन का था, जो कि बड़े होकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने प्ले किया था। 

अब नन्ही रिवा जाहन्वी के साथ गुंजन सक्सेना की बायोपिक में काम करने वाली हैं। हाल ही में रिवा ने सोशल मीडिया पर एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में जाहन्वी औऱ रिवा साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। इस पिक्चर को शेयर करते हुए रिवा ने लिखा है, ‘जान्हवी के साथ, बेहद प्यारी शख्सियत जो बिल्कुल वैसी ही हैं जैसा की तब थी जब मैं उनसे ‘मॉम’ के शूट पर मिली थी और आज मैं उनके साथ शूटिंग कर रही हूं। कुछ लोग समय के साथ कभी भी नहीं बदलते और हमेशा वैसे ही प्यारे बने रहते हैं।

ALSO READ :जाहन्वी-ईशान ने एक दूसरे के साथ काम करने से किया इंकार, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे दंग !

 मुझे गर्व है कि मैं ऐसी शख्सियतों के साथ काम कर पा रही हूं। सोनाली मेरे बारे में बताने के लिए धन्यवाद और कास्टिंग डायरेक्टर जोगी जी आपको भी शुक्रिया मुझे चुनने के लिए। साफ है कि नन्ही रिवा भी जाहन्वी के साथ काम करके काफी खुश हैं। फिल्म में रिवा का क्या रोल होगा। ये अभी पता नहीं चल पाया है। बता दें कि इस फिल्म में जाह्नवी फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। गुंजन को भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गौरव प्राप्त है। उन्होंने 1999 की कारगिल लड़ाई में अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने कई साथियों की जान बचाई थी। गुंजन को उनकी बहादुरी के लिए सुर्यवीर पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। अब कहा जा रहा है कि फिल्म में अंगद बेदी गुंजन के भाई अंशुमन सक्सेना के किरदार में दिख सकते हैं।