single-post

शाहरुख-सलमान और रानी ने 'दस का दम' के फिनाले में लगाए चार चांद, हुआ खूब धमाल, देखिए वीडियो

Sept. 5, 2018, 1:41 p.m.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और सलमान खान को पर्दे पर देखने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस बार सबको ईद पर धमाकेदार ईदी मिली है। क्योंकि पिछले दिनों ही ईद पर स्पेशली सलमान-शाहरुख की दोस्ती को देखते हुए जीरो का टीजर रिलीज किया गया। शाहरुख की जीरो में सलमान कैमियो कर रहे है। इसीलिए टीजर किया गया था। खैर अब लीजिए दोनों की जोड़ी फिर से नजर आने वाली है। दरअसल दोनों की जोड़ी सलमान खान के शो दस का दम पर नजर आएगी। हाल ही में इस शो के प्रोमो सामने आए हैं। 

इन प्रोमो नजर आ रहा है कि इन्होने मिलकर खूब धमाल मचाया है। पहले प्रोमो की बात करें तो सलमान शाहरुख को ठेले पर बिठाकर लेकर जाते हैं औऱ पीछे ये बंधन तो प्यार का बंधन है गाना बजता है। 

इसके बाद शाहरुख कहते हैं कि मैंने जिंदगी में बहुत धक्के खाए हैं लेकिन ऐसा धक्का कभी नहीं खाया है। एक प्रोमो में सलमान-शाहरुख और रानी मुखर्जी नजर आ रहे हैं। इन तीनों ने मिलकर धमाल मचाया है। 

फिनाले में सलमान के शो में शाहरुख औऱ रानी मिलकर खूब धमाका करने वाले हैं। जो प्रोमो सामने आया है उसमें रानी सलमान और शाहरुख की फिल्म ‘करण अर्जुन’ का आयकॉनिक डायलॉग ‘मेरे करण अर्जुन आएंगे’ कहती हुई नजर आ रही हैं। 

साथ ही तीनों लुंगी डांस भी करते दिख रहे हैं। और तो और सुनील ग्रोवर भी अमिताभ बच्चन बने नजर आ रहे है। अब ये तो तय है कि पूरे एपिसोड में खूब सारा धमाल दर्शकों को देखने को मिलेगा।