शाहरुख ने अनुष्का को दिया ये खास नाम, खुशी से फूले नहीं समाएंगे मिस्टर कोहली !

2 months ago

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। कल ही शाहरुख ने अपना बर्थडे मनाया है।  वहीं शाहरुख ने अपने फैंस को एक रिटर्न गिफ्ट दिया है। कल फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जी हां, कल ही शाहरुख की आने वाली फिल्म जीरो का ट्रेलर आ गया है। ट्रेलर देखने में वाकई दिलचस्प है। हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख के साथ फिल्म की दोनों हीरोइनें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद रही। ट्रेलर लॉन्च के दौरान कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुन शायद आपको हंसी आ जाए।

 दरअसल ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक रिपोर्टर ने शाहरुख से पूछा कि, आप कौन से क्रिकेटर को जीरो पर आउट होते हुए देखना चाहेंगे ताकि आपकी फिल्म का प्रमोशन हो। बस फिर क्या था सबकी नजरें अनुष्का और शाहरुख के चेहरे पर चली गई। शाहरुख ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, जिस जगह पर मैं बैठा हूं अगर कुछ भी गलत बोला तो मुझे सीधे तमाचा पड़ेगा। तुम जानते नहीं हो क्या कि मैं अभी किसके साथ बैठा हूं। मैं 'मिसेज क्रिकेटर' के साथ बैठा हूं। इनके साामने किसी भी क्रिकेट टीम के बारे में कुछ नहीं बोल सकते। 

शाहरुख की ये बात सुन सभी ठहाका मारकर हंस पड़े। वहीं अनुष्का भी हंसती हुई नजर आई। वहीं ट्रेलर की बात की जाए तो फिल्म में शाहरुख एक बौने के रोल में है। अनुष्का फिल्म में एक दिव्यांग के रोल में है तो वहीं कटरीना एक एक्ट्रेस का रोल कर रही है। फिल्म को आनंद एल राय ने बनाया है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Image Source- google