single-post

बेटी सुहाना को लेकर जर्नलिस्ट ने कर दिया ऐसा सवाल, गुस्से से लाल हुए शाहरुख खान !

Nov. 14, 2018, 5:41 p.m.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पर्दे पर आ रहे है। अब ये तो सब जानते ही हैं कि शाहरुख को अपने बच्चों से कितना प्यार है। शाहरुख अपने तीनों  बच्चों को बेहद प्यार करते है। लेकिन कहते हैं ना कि पापा की परियां तो उनकी बेटियां ही होती है। हमारा इशारा सीधे ही सुहाना खान की तरफ है। शाहरुख अपनी बेटी सुहाना का कितना ख्याल रखते हैं ये किसी से छुपा नहीं है। पापा शाहरुख के बेहद करीब है उनकी लाड़ली सुहाना। लेकिन हाल ही में सुहाना को लेकर एक जर्नलिस्ट ने ऐसा सवाल कर दिया। जिससे किंग खान को गुस्सा आ गया। 

हुआ ये कि बीते दिनों ही शाहरुख कोलकाता फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग पर गए थे। इसी दौरान एक जर्नलिस्ट ने उनसे फेयरनेस क्रीम के ऐड पर सवाल किया। साथ ही जर्नलिस्ट ने सुहाना के डस्की कलर को लेकर भी सवाल कर दिया। अब जाहिर है ऐसे में शाहरुख का गुस्सा होना तो बनता ही है। शाहरुख ने इसका जवाब धीरज धरते हुए दिया और कहा कि, मेरी बेटी सांवली है लेकिन मेरे लिए वो दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है। 

इससे साफ है कि किंग खान अपनी लाड़ली को लेकर कुछ नहीं सुन सकते हैं। सुहाना इन दिनों लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है।  सोशल मीडिया पर भी उन्हें जमकर फॉलो किया जाता है।सुहाना को लिखने का बहुत शौक है और वह खेलों की भी शौकीन हैं। आईपीएल के कई सीजन में वह पापा के साथ देखने पहुंची। सुहाना को फुटबॉल भी काफी पसंद है।

 शाहरूख खान की बेटी सुहाना आनेवाले दिनों में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली है खबरें हैं कि करण जौहर उन्हें पहला ब्रेक देंगे। बीते दिनों ही सुहाना ने वॉग मैगजीन के लिए फोटोशूट भी करवाया था।  किंग खान अपनी बेटी सुहाना को बिल्कुल राजकुमारी की तरह रखते हैं।