single-post

बर्थडे और दीवाली पार्टी से गायब रहे आर्यन खान, शाहरुख को आई अपने लाड़ले की याद

Nov. 5, 2018, 12:25 p.m.

बॉलीवुड में दिवाली पार्टी का दौर शुरू हो चुका है। स्टार्स अब दीवाली के जश्न में डूब चुके हैं। शाहरुख खान के घर पर भी हुई ग्रैंड दीवाली पार्टी। वैसे भी शाहरुख के लिए ये दीवाली बहुत खास है। उनकी फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद किया गया । ऐसे में पार्टी तो बनती है। किंग खान की दीवाली पार्टी में तमाम सितारें पहुंचे। शाहरुख के बंगले मन्नत पर ये पार्टी रखी गई। शाहरुख की इस पार्टी में बॉलीवुड का हर छोटा बड़ा सितारा मौजूद रहा। शाहरुख और गौरी पार्टी में ब्लैक ड्रेस में दिखे। गौरी ने ब्लैक और गोल्डन कलर का लहंगा पहन रखा था। वहीं शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना भी ब्लैक कलर के लहंगे में नजर आई। इस पार्टी से अगर कोई गायब रहा तो वो हैं शाहरुख के छोटे बेटे आर्यन खान। जी हां, शाहरुख की ग्रांड पार्टी से उनके बड़े बेटे आर्यन खान नदारद रहे। 

हाल ही में गौरी ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शाहरुख का पूरा परिवार दिख रहा है। पिक्चर में शाहरुख के साथ वाइफ गौरी खान, बेटी सुहाना खान और बेटे अवराम नजर आ रहे हैं। लेकिन इस फैमिली पिक्चर से आर्यन गायब रहे। इस पिक्चर को शेयर करने के बाद शाहरुख ने लिखा कि, अरे यार अचानक आर्यन की याद आ गई। बता दें कि आर्यन इस वक्त विदेश में पढ़ाई कर रहे है। 

हालांकि वो अक्सर घर आते रहते है। लेकिन शायद इस बार वो पापा शाहरुख के बर्थडे और दीवाली पार्टी से गायब रहे हैं। बात सुहाना खान की करें तो सुहाना भी इन दिनों विदेश में ही पढ़ाई कर रही है। हालांकि सुहाना मुंबई में नजर आती रहती है। शाहरुख जल्द ही फिल्म जीरो में नजर आएंगे। 

बीते दिनों ही ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म का ट्रेलर बेहतरीन साबित हुआ है। साथ ही फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं। इस फिल्म में 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

Image Source- Twitter