single-post

शाहरुख खान का छलका दर्द, कहा '70 फिल्मों के बाद भी नहीं मिला नेशनल अवॉर्ड' !

Nov. 11, 2018, 6:03 p.m.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज कर चुके है।बीते दिनों ही शाहरुख ने अपने बर्थडे के मौके पर खास अपने फैंस को ये तोहफा दिया है। मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहरुख के साथ फिल्म की दोनों हीरोइनें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मौजूद रही। फिल्म के ट्रेलर को दर्शक भर भरकर प्यार दे रहे हैं। हाल ही में शाहरुख कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के उद्धाटन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान शाहरुख ने अपने करियर को लेकर एक बात कही है। दरअशल शाहरुख ने बताया है कि उन्होंने आजतक इतनी फिल्में की हैं लेकिन उन्हें कभी नेशनल अवॉर्ड नहीं मिला है।

 शाहरुख ने अपनी बातचीत में कहा कि, मैंने अब तक 70 फिल्में की हैं, लेकिन मुझे फिल्म महोत्सवों में या तो नाचने या फिर प्रतिनिधिमंडल का स्वागत करने और लोगों के साथ अच्छे से पेश आने के लिए बुलाया जाता है और कुछ भी बौद्धिक काम करने के लिए नहीं बुलाया जाता। इसका कारण ये है कि मैं बहुत बुद्धिमान नहीं हूं और मैं बहुत होशियार नहीं हूं। मेरे लिए काफी दुखद है कि मेरी किसी फिल्म को आजतक कोई नेशनल अवॉर्ड नहीं मिला है। शाहरुख ने अपनी बातचीत में ये भी बताया कि आने वाले 10 सालों में उनकी किसी ना किसी फिल्म को जरूर नेशनल अवॉर्ड मिलेगा। 

इस फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख ने अमिताभ बच्चन औऱ बिग बी के साथ शुभारंभ किया। इस फेस्टिवल में शाहरुख की फिल्म जीरो का भी ट्रेलर दिखाया गया है। फिल्म जीरो में शाहरुख एक बौने यानि बउआ के रोल में है। तो वहीं अनुष्का फिल्म में विकलांग बनी दिख रही है। जिनसे शाहरुख प्यार करते है। वहीं फिल्म में कटरीना ने ग्लैमर का तड़़का लगाया है। कटरीना फिल्म में एक एक्ट्रेस का ही रोल प्ले कर रही है। फिल्म में सबसे बड़ा सरप्राइज़ कैटरीना है जिनके प्यार में बऊआ है। कटरीना इतनी खूबसूरत, इतनी ग्लैमरस पहले कभी नहीं लगी। कैट का किरदार थोड़ा सा ग्रे शेड लिए हुए है यानि खूबसूरती के साथ तेवर भी है।फिल्म को आनंद एल राय ने खूबसूरती से डायरेक्ट किया है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।