single-post

जल्द ही राकेश शर्मा की बायोपिक पर काम करेंगे शाहरुख, फिल्म को लेकर किया ये बड़ा खुलासा !

Dec. 24, 2018, 2:25 p.m.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान खान हाल ही में फिल्म जीरो को लेकर आए हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई हैं। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन बीत चुके हैं। ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई कर रही है। हालांकि उम्मीद काफी ज्यादा थी तो ऐसे में फिल्म वो कमाल नहीं दिखा पा रही है। वहीं जीरो के बाद शाहरुख एक नई फिल्म पर काम शुरू करने जा रहे हैं। दरअसल शाहरुख जल्द ही राकेश शर्मा की बायोपिक पर काम करने जा रहे हैं। फिल्म की शुरूआत जल्द ही होने जा रही है। शाहरुख खान राकेश शर्मा की बायॉपिक में उनका किरदार निभाते नजर आने वाले है। 

अब इस फिल्म को लेकर शाहरुख ने एक बात कही है। शाहरुख ने फिल्म को लेकर कहा है कि, अभी तक फिल्म पर मैंने काम नहीं किया है। ऐसे शख्स की जिंदगी को जीना औऱ उनका किरदार निभाना गर्व की बात है। मुझे अभी यह भी पता नहीं है कि उस बायॉपिक को हम कब शुरू करेंगे, अब तक कोई भी डेट फाइनल नहीं की गई है। फिल्म की शूटिंग जब भी शुरू होगी, मैं वादा करता हूं कि मैं उनकी गरिमा को बरकरार रखूंगा। इस फिल्म को हम काफी पर्सनल लेवल पर ऱखेंगे। 

इसके साथ ही शाहरुख ने बताया कि, मुझे याद है कि जब मैं यंग था तब कुछ ही चीजें हुई थी। इनमें से एक था राकेश शर्मा का स्पेस पर जाना। इसके अलावा उस दौर में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर बड़ा नाम रहे हैं। धनराज पिल्लई, प्रकाश पादुकोण और सुनील गावस्कर के जीत का समय भी उसी दौरान था। इसीलिए उस दौरान की ये सब चीजें अच्छे से याद हैं। बता दें कि इस फिल्म का नाम सारे जहां से अच्छा बताया जा रहा है। बता दें राकेश शर्मा पहले भारतीय नागरिक थे 7 दिन 21 घंटे और 40 मिनट बिताकर स्पेस से लौटे थे। इसके बाद तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने सवाल करते हुए पूछा था की स्पेस से भारत कैसा लगता हैं। फिल्म का नाम पहले सैल्यूट था। लेकिन अब फिल्म का नाम सारे जहां से अच्छा रखा गया है। फिल्म में रानी मुखर्जी का नाम सामने आया है। देखते हैं कि कौन इस फिल्म लीड रोल प्ले करता है।