BJP का बॉलीवुड कनेक्शन, ये सितारे लगाएंगे लोकसभा चुनाव 2019 में नैया पार !

3 weeks ago


पूरे देश में इस वक्त चुनावी माहौल देखने को मिल रहा है। हर तरफ सियासत हो रही है। दरअसल जल्द ही लोकसभा के चुनाव हो रहे है। ऐसे में 2019 में होने वाले इन चुनावों में बॉलीवुड बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहा है। बॉलीवुड के अबतक कई स्टार्स हैं जो अलग अलग पार्टियों में आ रहे हैं। कोई कांग्रेस पार्टी को ज्वॉइन कर रहा है तो कोई BJP में आ रहा है। वहीं हाल ही में BJP में भी कई स्टार शामिल हुए है।



जयाप्रदा-
बॉलीवुड की आइकोनिक एक्ट्रेस जयाप्रदा हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई है। जयाप्रदा राजनीति की दुनिया का काफी जाना पहचाना नाम रही हैं। जयाप्रदा 2004 और 2009 में रामपुर की सीट से सपा से सांसद चुनी गईं थी। इसके बाद वो साल 2014 में वो सपा को छोड़ कांग्रेस में बिजनौर सीट से चुनाव लड़ीं थी। हालांकि वो इसमें हार गईं थी। लेकिन अब वो बीजेपी में आ गई हैं। बीजेपी में आने के बाद इस बार जयाप्रदा रामपुर सीट से चुनाव लड़ रही हैं और इस बार उनका मुकाबला आजम खान से है। सिनेमाई पर्दे पर जादू दिखाने के बाद वो अब बीजेपी में आईं हैं और चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।



निरहुआ-
भोजपुरी दुनिया में भी कई स्टार्स बीजेपी में आए हैं। इसमें ताजा नाम निरहुआ का जुड़ा है। निरहुआ भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। 2019 लोकसभा चुनाव में ग्लैमर का तड़का भी खूब लग रहा है। ऐसे में इस बार निरहुआ भी बीजेपी में आ चुके हैं। रिपोर्ट के मुताबिक निरहुआ का मुकाबला सीधे ही अखिलेश यादव से हो रहा है। कहा जा रहा है कि वो आजमगढ़ की सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।



रवि किशन-
भोजपुरी की दुनिया का एक और सुपरस्टार भी बीजेपी का दामन थाम चुका है। हम बात कर रहे हैं रवि किशन की। रवि किशन भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। यूं तो रवि किशन के राजनीतिक पारी की शुरुआत 2014 के लोकसभा चुनाव के वक्त ही हो गई थी। 2014 में रवि किशन कांग्रेस की तरफ से जनपद जौनपुर की लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थें। हालांकि तब वो हार गए थे। लेकिन रवि किशन ने 2017 में कांग्रेस का हाथ छोड़ कर भाजपा का साथ पकड़ लिया। कहा जा रहा है कि, रवि किशन को भाजपा गोरखपुर की लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित कर सकती है।



मनोज तिवारी-
भोजपुरी इंड्स्ट्री के एक और सुपरस्टार मनोज तिवारी तो बीजेपी में काफी पहले से ही है। मनोज तिवारी ने साल 2014 में ही बीजेपी को ज्वॉइन कर लिया था। मनोज तिवारी उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर जीत गए थे। साल 2003 में मनोज ने फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला से डेब्यू किया था। इसके बाद वो सालों तक भोजपुरी दुनिया में छाए रहे। मनोज तिवारी बीजेपी के नेता है औऱ इस बार भी वो फिर से दिल्ली में ही चुनाव लड़ रहे हैं।



हेमा मालिनी-
वहीं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी बीजेपी का काफी पहले ही दामन थाम चुकी हैं। बीजेपी ने एक बार फिर मथुरा की मौजूदा सांसद हेमा मालिनी पर भरोसा जताया है। पार्टी के भरोसे पर खरा उतरने के लिए हेमा मालिनी भी कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। हेमा मालिनी ने साल 2014 में मथुरा सीट से चुनाव लड़ा था। जिसमें वो विजयी रहीं थी। इस बार वो फिर से बीजेपी की तरफ से ही मथुरा सीट से चुनाव लड़ रही हैं।