बॉलीवुड सितारों को आई चांदनी की याद, स्टार्स ने श्रीदेवी के जन्मदिवस पर कहा कुछ ऐसा

1 week ago

बॉलीवुड की चांदनी यानि श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं है। श्रीदेवी के आज ना होने की कमी फिल्म इंड्स्ट्री को ही नहीं बल्कि पूरे देश को खलती है। श्रीदेवी ने बॉलीवुड को बहुत कुछ दिया है। पिछले साल ही फरवरी में उनका निधन हो गया। वहीं उनके निधन के बाद आज उनका दूसरा जन्मदिन है। हालांकि आज वो भले ही नहीं है लेकिन फिर भी उनके फैंस और चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड के भी कई सितारे हैं जिन्होंने आज श्रीदेवी को याद किया है। श्रीदेवी के देवर और उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अनिल कपूर सने भी उन्हें आज याद किया है। 

अनिल कपूर ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में श्रीदेवी नजर आ रही हैं। उन्होंने बर्थडे पर मैसेज लिखा कि, आज कड़वा-मीठा दिन है, क्योंकि हम आपका 56वां जन्म दिन मना रहे हैं। वहीं आपको खोने का ग़म भी महसूस हो रहा है। लेकिन आपकी मुस्कान और आपने जो ख़ुशियां दीं, वो हमारी यादों में जि़ंदा है। हम आपको हर एक दिन याद करते हैं। 

श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी अपनी पत्नी को याद किया है। बोनी ने भावुक होकर लिखा कि, जन्म दिन की शुभकामनाएं जान। अपने जीवन के हर पल में तुम्हें मिस करता हूं। ऐसे ही हमें दिशा दिखाती रहो। तुम सदा हमारे साथ रहोगी। बता दें कि बोनी और श्रीदेवी ने 1996 में एक सादा समारोह में शादी की थी। 

देवी के साथ बोनी की दूसरी शादी थी। बोनी और श्रीदेवी के दो बेटियां, जाह्नवी और ख़ुशी हैं। श्रीदेवी के करीबी दोस्त कहे जाने वाले मनीष मल्होत्रा ने भी उन्हें याद किया और एक तस्वीर शेय की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, मिस यू। प्रियंका चोपड़ा भी आज श्रीदेवी को याद करती दिखीं। जाहन्वी ने मां की तस्वीर शेयर की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी तो इसी पर प्रियंका ने दिल बनाकर कमेंट किया।