रमजान के पाक महीने में टीवी के ये सितारे रखते हैं रोजा, जानिए कौन-कौन ?

1 week ago

इस वक्त पूरे देश में रमजान चल रहे हैं। रमजान का पाक महीना बीते दिनों ही शुरू हुआ है। 7 मई से रजमान शुरू हुए हैं और ये पूरे 30 दिनों तक चलने वाले हैं। मुस्लिम धर्म के लोगों का ये पावन त्यौहार है। रमजान के बाद ईद-उल-फित्र का त्यौहार मनाया जाएगा। वहीं इस वक्त कई लोग रोजा रख रहे हैं। आम लोगों की तरह टीवी इंड्स्ट्री के लोग भी रोजा रख रहे हैं। आइए आज हम आपको इन्हीं स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो रोजा रखते हैं।

शोएब इब्राहिम-टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम भले ही अपने शोज की शूटिंग में बिजी रहते हों लेकिन वो भी रोजा रखते हैं। शोएब सोशल मी़डिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं और बताते हैं कि वो किस तरह से रोजा रख रहे हैं।

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम-टीवी की मशहूर सिमर बहू यानि दीपिका कक्कड़ इब्राहिम भी अब रोजा रखने लगी हैं। शोएब से शादी करने के बाद दीपिका ने इस्लाम धर्म को अपनाया है और वो भी इस धर्म को अपनाने के बाद हर त्यौहार धूमधाम से मनाती हैं। दीपिका भी अब रोजा रख रही हैं। बीते साल भी उन्होंने रोजा ऱखा था औऱ वो इस बार भी कुछ ऐसा ही कर रही हैं।आसिफ शेख-

सीरियल भाभी जी घर पर हैं के विभूति भैया यानि कि एक्टर आसिफ शेख भी रोजा रखते हैं। आसिफ हर साल रमजान आते ही रोजा रखना शुरू कर देते है। हालांकि पहले वो 20-22 दिन रोजा रख लेते हैं लेकिन अब वो पिछले कुछ सालों से 5-6 रोजे ही रख पाते हैं। क्योंकि वो लगातार शूटिंग करते रहते हैं, ऐसे में उन्हें टाइम कम ही मिल पाता है।

जुबेर के खान-टीवी एक्टर जुबेर के खान भी कुछ ऐसा ही करते है। जुबेर भी हर साल रोजा रखते हैं। जुबेर यूं तो अपने शोज की शूटिंग में बिजी रहते हैं लेकिन फिर भी वो वक्त निकालकर रोजा रखते हैं। उनका मानना है कि ईद का मजा तभी आता है जब आप रोजा रखते हैं।

दा खान-टीवी एक्ट्रेस अदा खान इन दिनों सीरियल विष या अमृत सितारा में नजर आ रही है। अदा भी हर साल कोशिश करती हैं कि वो ज्यादा से ज्यादा रोजा रख सकें। हालांकि फिर भी उनका मानना है कि वो कम से कम महीने में 2-3 रोजे तो रख ही लें।सेहबान अजीम-

टीवी एक्टर सेहबान आजिम इन दिनों सीरियल तुझे है राब्ता में नजर आ रहे हैं। इस शो में वो मल्हार के रोल में दिख रहे है। सेहबान भी हर साल रोजा रखने की कोशिश करते हैं। पिछले साल सेहबान आधे ही रोजा रख पाए थे। सेहबान का कहना है कि शूटिंग के वक्त में रोजा रखना उनके लिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है।