पीवी सिंधु ने जीता गोल्ड तो गर्व से चौड़ा हुआ बॉलीवुड का सीना, सितारों ने ऐसे दी बधाईयां

2 weeks ago

पूरे देश के लिए आज बेहद ही खास दिन है, एक तरह से आज का दिन एतिहासिक दिन बन चुका है। भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु ने इतिहास रच दिया। उन्होंने बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड चैंपियनशिप के विमिंस सिंगल्स के फाइनल में जापानी खिलाड़ी नोजोमी ओकुहारा को एकतरफा हराते हुए गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया। वह इस टूर्नमेंट का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बन गई हैं। सिंधु ने ओकुहारा को सीधे गेम में एकतरफा अंदाज में 21-7, 21-7 से पराजित किया। यह मुकाबला 38 मिनट तक चला। इस जीत के साथ ही सिंधु ने ओकुहारा से खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 9-7 का कर लिया है। 

वहीं सिंधु की इस जीत के बाद बॉलीवुड सितारों ने भी उन्हें बधाई दी है। फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, इंडिया के लिए बेहद ही गर्व करने वाला दिन। पीवी सिंधु को ढेरों सारी शुभकामनाएं जो पहली भारतीय हैं, जिन्होंने इस खिताब को जीता है।

 अनुष्का शर्मा ने भी पीवी सिंधू को बधाई दी है। # BWFWorldChampionships2019 में स्वर्ण जीतने वाले पहले भारतीय [email protected] Pvsindhu1 क्या शानदार प्रदर्शन है! बधाई हो .. । 

परिणीति चोपड़ा ने भी पीवी सिंधु को बधाई दी है। परिणीति ने भी ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है। परिणीति ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, हमारे राष्ट्र के लिए आज बेहद ही गर्व महसूस करने वाला पल है। बधाई हो @ pvsindhu1 # BWFWorldchampionships2019 पर गोल्ड लाने के लिए! एक उत्कृष्ट प्रदर्शन, वास्तव में योग्य है। 

अनुपन खेर का सीना भी इस जीत के गर्व से चौड़ा हो गया है। अनुपम ने लिखा कि, बधाई हो @ Pvsindhu1 विश्व चैंपियन बनने के लिए। आपकी जीत पूरे विश्व में भारतीयों को इतना गौरवान्वित करती है। हमें खुशी देने के लिए धन्यवाद। आपकी यात्रा बहुत प्रेरणादायक है। जय हो और जय हिंद।  

भूमि पेडनेकर ने भी ट्वीट कर खुशी जाहिर की है। भूमि ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बहुत-बहुत बधाई पीवी सिंधु। #BWFWorldChampionships2019  गोल्ड हासिल करने वाली पहली भारतीय बनने पर। आपने भारत को इतना गौरवान्वित किया है।

 अर्जुन कपूर ने भी ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है औऱ पीवी सिंधु को बधाई दी है।