एक बार फिर मोदी सरकार: ऐसे बधाइयां दे रहे हैं बॉलीवुड सितारे

3 weeks ago

पूरे देश में आज महापर्व चल रहा है। दरअसल आज लोकसभा चुनाव 2019 के रिजल्ट आ रहे हैं। पूरे देश में आज हर तरफ सबकी निगाहें इस पर टिकी हुई हैं कि आखिर अगले 5 सालों तक किसकी सरकार देश में रहने वाली है। रुझानों और आंकड़ों के मुताबिक अगले 5 साल तक भाजपा की सरकार रहने वाली है। मतलब ये है कि एक बार फिर से देश में पीएम मोदी की सरकार बन रही है। हालांकि अभी इस पर ऑफिशियल कंफर्मेशन बाकी है लेकिन हर तरफ ढोल नगाड़े औऱ जश्न के माहौल का नजारा देखने को मिल रहा है। लगभग तय हो गया है कि देश में भाजपा की सरकार आ रही है। वहीं बॉलीवु़ड सितारों ने भी पीएम मोदी को पहले से ही बधाईयां देना शुरू कर दिया है। तमाम सितारे पीएम नरेंद्र मोदी को सोशल मीडिया पर बधाईयां दे रहे हैं और खुशियां मना रहे हैं। आइए अब आपको बताते हैं कि आखिर बॉलीवुड से किन किन सितारों पीएम को बधाई दी।

आपको बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करके बधाई दी हैं। रजनीकांत ने अपने हैंडल से ट्वीट कर लिखा- "आदरणीय नरेंद्र मोदी जी आपको दिल से बधाई... आपने कर दिखाया। ईश्वर आप पर आशीष बनाए रखे।"

सुपरस्टार सलमान खान ने भी पीएम मोदी की ऐतिहासिक जीत पर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को निर्णायक जीत पर हार्दिक बधाई। हम एक मजबूत भारत के लिए आपके साथ खड़े हैं।

सलमान के अलावा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने भी पीएम मोदी को अपने ही अंदाज में ट्वीटर पर बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा 'देखा योगा से ही होगा। इसे कहते हैं। भूमि भंजन इलेक्शन प्रदर्शन। बहुत बहुत बधाई आपको नरेंद्र मोदी जी। आपको मेरा साष्टांग दंडवत प्रणाम।'

अजय देवगन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा, "देश जानता है कि उसके लिए क्या सही है और उन्होंने अपना फैसला सुना दिया है।"

वरुण धवन ने भी पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया और लिखा, "देश ने फैसला कर लिया है। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपको विजय की शुभकामनाएं।

ईशा देओल ने भी मां हेमा मालिनी और भाई सनी देओल को जीत पर बधाई दी है। ईशा ने ट्वीट कर लिखा, "बधाई हो पीएम मोदी, पीएमओ, भाजपा, हेमा मालिनी और सनी देओल। जीत पर फक्र है। क्या जीत है।"

कंगना से पहले धर्मेंद्र ने बेटे सनी देओल और मोदी को जीत की बधाई दी। उन्होंने लिखा, "फकीर बादशाह मोदी जी, धरती पुत्र सनी देओल, बधाई, अच्छे दिन आ गए।"

एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपनी बात लिखी है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा- सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत. इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोफी ने लिखा, , "यस!! वो देश जो हम चाहते हैं. सेकुलर, जुड़ा हुआ, एक और साथ में बढ़ता हुआ. हम आपके नेतृत्व में देश को आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हैं." 

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने ट्वीट कर कहा, "मोदी जी और अमित शाह जी इस जीत के कारीगर हैं और ये कर्तव्यनिष्ठ कार्यकर्ताओं की बिना थके की गई मेहनत है जिसके चलते ये संभव हो सका है। मैं निजी तौर पर भाजपा के सभी कैडर्स को और मथुरा के नेताओं को धन्यवाद कहती हूं जिन्होंने जीत के लिए मेरे साथ कड़ी मेहनत की है।"

गुल पनाग ने ट्वीट कर लिखा, "ऑपरेशन शॉक और तारीफें जीत की गूंज हैं। एनडीए को एक और जीत तक ले आने के लिए बधाई हो पीएम मोदी और अमित शाह और भाजपा। अगले 5 सालों के लिए ऑल द वेरी बेस्ट।" गुल ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "जीत में विशाल और हार में शालीन। लूजर्स प्लीज अपना आपा मत खोना।" 

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने भी पीएम मोदी के लिए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, "बधाई हो पीएम मोदी, पीएमओ, भाजपा, हेमा मालिनी और सनी देओल। जीत पर फक्र है। क्या जीत है।" बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने लिखा, "हमने वोट किया, भारत ने चुना और नतीजे क्रिस्टल क्लीयर हैं। नरेंद्र मोदी जी हम उम्मीद करते हैं कि देश आपकी लीडरशिप में आगे बढ़ेगा और ऊपर उठेगा।" 

एक्टर विवेक ओबेरॉय ने एक मीम शेयर करते हुए ही पीएम मोदी को बधाई दी है। विवेक ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कई नेता सफेद कपड़ों में खड़े हैं और इसे टाइड वाले विज्ञापन के अंदाज में बनाया गया है। विवेक ने लिखा, "उन सभी राजनेताओं के लिए जिन्होंने मोदी के खिलाफ अपनी नफरत को एक किया। आप सभी से एक निवेदन है कि मोदी को नफरत करने में कम वक्त जाया करें और भारत को प्यार करने में ज्यादा वक्त गुजारें।" विवेक ने लिखा कि भारत को एक होशपूर्ण विपक्ष की जरूरत है। जय हिंद 

भारत ने अपना फैसला सुना दिया। लाउड और क्लियर #Electionsresults2019 

अभिषेक बच्चन ने भी नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए उनके ट्वीट पर रिएक्शन दिया। 

जूही लिखती हैं-पीएम को जीत के लिए बधाई, हर बार मोदी सरकार