single-post

'स्त्री' की सक्सेस के बाद अब जल्द आएगा इसका सीक्वल, ऐसी होगी फिल्म की कहानी !

Sept. 3, 2018, 1:18 p.m.

हाल ही में बॉक्स ऑफिस फिल्म स्त्री रिलीज हुई है। इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव फिल्म स्त्री धमाल मचाने आ चुकी है। बीते दिनों से ही फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा था। साथ ही दर्शक भी फिल्म के ट्रेलर और गानों को देखने के बाद बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे थे। दर्शकों ने स्त्री को भर भरकर प्यार दिया है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने महज़ तीन दिनों में ही 31 करोड़ से ज्यादा कारोबार कर लिया है। अब इसी सक्सेस को देखते हुए मेकर्स ने इसके सीक्वल बनाने का मना बना लिया है। खबरों के मुताबिक जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल दर्शकों के सामने होगा। फिल्म मेकर्स राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने कहा है कि फिल्म को दर्शकों ने खूब  पसंद किया है। 

दर्शकों से  मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स को देखते हुए हमने ‘स्त्री’ के सीक्वल को बनाने का फैसला किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, इस फिल्म में श्रद्धा कपूर की बैकस्टोरी दर्शकों के सामने होगी। फिल्म में श्रद्धा कपूर ही स्त्री हैं इस बात का खुलासा फिल्म के बिल्कुल आखिर में पता चलता है। लेकिन फिर भी श्रद्धा के रोल को पूरी तरह से क्लाइमैक्स में उजागर नहीं किया गया है। दर्शक अब भी कंफ्यूज कि आखिर वाला सीन था क्या। एक तरह से फिल्म का प्रीक्वल होगा। बताया जा रहा है कि स्त्री का सीक्वल अगले साल के आखिर तक रिलीज होगा।

 महज 20 करोड़ के कलेक्शन में बनी इस फिल्म ने 31 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। फिल्म में राजकुमार-श्रद्धा के अलावा पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना जैसे स्टार्स की एक्टिंग ने चार चांद लगाए है। अमर कौशिक ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। देखते हैं कि इसका सीक्वल आखिर कब तक आता है।