'स्ट्रीट डांसर' की नई रिलीज डेट के साथ नया पोस्टर हुआ रिलीज, तिरंगा लिए जोश में दिखे वरुण

3 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन बीते दिनों ही फिल्म कलंक में नजर आए थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वरुण जल्द ही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आएंगे। रेमो डिसूजा अपनी आने वाली इस डांस फिल्म की घोषणा काफी पहले कर चुके है। फिल्म का पहला शेड्यूल पंजाब में शूट किया गया था। इसके बाद फिल्म की शूटिंग इन दिनों लंदन में चल रही थी। फिल्म को पूरी कास्ट के साथ वरुण शूट कर रहे हैं। फिल्म पूरी तरह से डांस पर बेस्ड है। फिल्म को इसी साल नवंबर के महीने में रिलीज करने का फैंसला किया था, जो कि अब बदल गया। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। 

स्ट्रीट डांसर अब इस साल 8 नवंबर को रिलीज नहीं होगी। फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है और नई रिलीज डेट के साथ फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। हाल ही में रिलीज किए गए पोस्टर में वरुण धवन नजर आ रहे है। फिल्म अगले साल जनवरी में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज की जाएगी। पोस्टर में वरुण हाथों में तिरंगा लिए हुए नजर आ रहे है। साथ ही वरुण के चेहरे पर वो जोश साफ नजर आ रहा है। 

फिल्म का ये पोस्टर तबका है जब बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग वरुण बाघा बॉर्डर पर कर रहे थे। इस फिल्म के पोस्टर के साथ नई रिलीज डेट भी आ चुकी है। बीते दिनों ही फिल्म का एक वीडियो सामने आय़ा था। वीडियो में वरुण इमोशनल नजर आ रहे थे। वीडियो खूब वायरल हुआ था। वीडियो में वरुण धवन की आंखे नम हुई दिखाई दी थीं। 

वीडियो को शूट कर रहे एक शख्स ने इस पर वरुण से पूछा कि, वो क्यों रो रहे हैं तो उन्होंने ने कहा- 'उन्होंने ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के लिए एक गाना शूट किया है। शूटिंग पूरी होने के बाद वो इतने इमोशनल हुए कि उनकी आखों से आसू बहने लगे। दरअसल वरुण इस लिए रो पड़े क्योंकि वो एक गाने की शूटिंग कर रहे थे औऱ गाना काफी इमोशनल था। खैर अब जो भी हो फिल्म अगले साल जनवरी में आ जाएगी। फिल्म में नोरा फतेही भी नजर आएंगी।