VIDEO- 'ये है मोहब्बतें' में सुधा चंद्रन से हुआ दिव्यांका का मुकाबला, माधुरी के गाने पर थिरकाए कदम

2 months ago

टीवी की क्वीन दिव्यांका त्रिपाठी का हर कोई फैन है। दिव्यांका ने सीरियल ये है मोहब्बतें से सबके दिलों में जगह बनाई है। दिव्यांका को लोगों ने इशिता के रोल में खूब पसंद किया है। अक्सर अपने सोशल मीडिया पर कई बेहतरीन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। वहीं इन दिनों सीरियल ये है मोहब्बतें में खूब जश्न देखने को मिल रहा है। तभी शो में एक फेस ऑफ हुआ है। ये फेस ऑफ टीवी की सबसे बड़ी विलेन कही जाने वाली एक्ट्रेस सुधा चंद्रन और दिव्यांका के बीच हुआ है। हाल ही में शो में एक डांस सीक्वेंस हुआ है। इस सीक्वेंस में दिव्यांका का मुकाबला सुधा चंद्रन से हुआ है। 

दोनों ने माधुरी दीक्षित के पॉपुलर गाने आजा नचले पर परफोर्म किया है। खुद दिव्यांका ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे दिव्यांका सुधा चंद्रन के साथ इस गाने पर डांस कर रही हैं। दरअसल शो में सुधा चंद्रन एक दीवाली पार्टी रखती हैं। जहां वो पूरी भल्ला फैमिली को बुलाती हैं। ताकि वो उनकी बेइज्जती कर सकें। इसी बीच वो दिव्यांका यानि इशिता को डांस के लिए चैलेंज करती है। फिर दोनों के बीच ये फेस ऑफ होता है।

 दोनों का य़े वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुधा चंद्रन पॉपुलर भरतनाट्यम डांसर हैं। इसके साथ ही उनका एक पैर एक्सीडेंट में जा चुका है। 80 के दशक में एक हादसे में उन्होंने अपना पैर गंवा दिया था। लेकिन बावजूद इसके भी सुधा चंद्रन डांस के मामले में हर किसी को टक्कर देती हैं। वहीं दिव्यांका भी पति विवेक दहिया के साथ नच बलिए 8 में नजर आई थी। इस शो को उन्होंने जीता भी था। अब फिलहाल तो इस वीडियो को सभी इजॉय कर रहे है।