19 साल की हुई शाहरुख की बेटी सुहाना, इग्लैंड के बेहद महंगे कॉलेज में पढ़ती है किंग खान की लाड़ली !

3 weeks ago

शाहरुख अपनी बेटी सुहाना 19 साल की हो गई हैं। 22 मई साल 2000 को सुहाना का जन्म हुआ था। शाहरुख अपनी बेटी सुहाना 

 का कितना ख्याल रखते हैं ये किसी से छुपा नहीं है। शाहरुख खान की लाड़ली बेटी सुहाना खान यूके के Ardingly College में पढ़ती हैं। ये कॉलेज दुनिया भर के प्रतिष्ठित कॉलेजो में से एक है। यहां दुनिया भर के देशों के बच्चे पढ़ने आते हैं। बीते दिनों कॉलेज में जुलियट नाम का प्ले हुआ। खुद शाहरुख खान सुहाना का प्ले देखने पहुंचे थे। शाहरुख अपनी बेटी की एक्टिंग से बहुत प्रभावित हुए। शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर सुहाना के साथ अपनी ये पिक्चर शेयर की। साथ ही कैप्शन में सुहाना के प्ले जुलिएट की खूब तारीफ भी की। 

आपको बता दें बादशाह खान की बेटी सुहाना पापा की तरह ही बॉलीवुड में एक्टिंग करना चाहती हैं। सुहाना कॉलेज में हायर एजुकेशन कर रही हैं। इस कॉलेज की तस्वीरें वो आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

सुहाना का कॉलेज बहुत महंगा है। दुनिया भर के करोड़पतियों के बच्चे इस कॉलेज में आते हैं। इस कॉलेज में एक टर्म की पढ़ाई के लिए £11470 यानि 10,21,295 रुपये फीस है। यानी साल में 50 लाख से ज्यादा फीस भरनी होती है। किंग खान हमेशा से चाहते थे कि उनके बच्चे उम्दा स्कूल में पढ़े और अच्छी तालीम हासिल करें। 

शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन को भी पढ़ने के लिए पहले यूके भेजा था। यूके के बाद आर्यन अब अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं। 

 शाहरूख खान की बेटी सुहाना आनेवाले दिनों में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली है खबरें हैं कि करण जौहर उन्हें पहला ब्रेक देंगे। 

सुहाना अपने पापा की तरह स्टार बनना चाहती है। हाल ही में सुहाना ने मैग्जीन के कवर पर अपना डेब्यू किया है।

 सुहाना ने वोग मैग्जीन के कवर पर अपनी अदाएं दिखाई । सुहाना ने अपने अंदाज़ से सबका होश उड़ा दिया । 

शाहरुख की बेटी सुहाना अक्सर मीडिया में सुर्खियां बनाती रहती है। सुहाना की कोई भी पिक्चर आती है तो मीडिया में खबरें बन जाती है । वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। 

सुहाना का फैशन सेंस औऱ उनके स्टाइल स्टेटमेंट का हर कोई दीवाना है । सुहाना की खूबसूरती और हॉटनेस देखते ही बन रही है ।  सुहाना का ड्रेसिंग सेंस और उनका लुक अक्सर सोशल मीडिया में वायरल होता रहता है। सुहाना एक बार अपने पापा के साथ एक पार्टी में पहुंची थी और उनके ड्रेस की कीमत थी 60 हजार। सुहाना को फैशनिस्ता कहा जाता है। 

सुहाना खान स्पोर्ट्स में काफी दिलचस्पी रखती हैं। सुहाना खान ने स्कूल में फुलबॉल के कई टूर्नामेंट्स जीते हैं। 

फुटबॉल के अलावा सुहाना को अक्सर अपने डैड के साथ IPL में देखा जाता है। लंदन जाने से पहले वो भी मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में थीं।