मदर्स डे पर शाहरुख की लाड़ली ने लिखा ये इमोशनल मैसेज, यूं मॉम गौरी को किया विश

3 months ago

बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है। अबतक कई स्टारकिड्स की एंट्री हो चुकी है। हाल ही में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू किया है। अनन्या के बाद अब सबकी नजरें उनकी बेस्ट फ्रेंड और किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान पर टिकी हुई हैं। सुहाना की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वहीं काफी वक्त से सुहाना खान के डेब्यू की खबरें आ रही है। हालांकि अबतक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर सुहाना कब अपना डेब्यू करने वाली है। वहीं हाल ही में मदर्स डे हर तरफ मनाया गया है। 

मदर्स डे के मौके पर सुहाना ने भी अपनी मां गौरी खान के लिए एक बेहद ही प्यारा सा मैसेज लिखा है। सुहाना ने सोशल मीडिया पर ये मैसेज पोस्ट किया है, जिसे गौरी खान ने शेयर किया है। दरअसल सुहाना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ये मैसेज शेयर किया है। सुहाना ने अपनी स्टोरी में अपने और भाई आर्यन की बचपन की तस्वीर शेयर की है। इसमें सुहाना के पापा शाहरुख और मां गौरी खान नजर आ रही हैं। स्टोरी पोस्ट करते हुए सुहाना ने लिखा कि, मां हमारी सबसे बड़ी गुरू है, वो करुणा, प्रेम और निडरता की शिक्षिका है। अगर प्रेम एक फूल की तरह मधुर है, तो मां प्यार का मधुर फूल है। हैप्पी मदर्स डे। 

सुहाना का ये मैसेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि सुहाना एक ऐसी स्टारकिड हैं जो इंटरनेट पर खूब छाईं रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर सुहाना की तस्वीरें औऱ वीडियो वायरल होती रहती हैं। बीते साल सुहाना ने मैग्जीन के कवर पर अपना डेब्यू किया है। इन दिनों सुहाना खुद पर काम कर रही हैं। वो एक्टिंग औऱ डांस की क्लासेस ले रही हैं। बीते दिनों ही शाहरुख ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगर आप एक्टिंग की पढ़ाई नहीं करते हैं तो आप एक अच्छे एक्टर नहीं बन सकते।

इसी वजह से वो सुहाना को 4 साल का कोर्स करना चाहते हैं। किंग खान ने बताया है कि सुहाना इस वक्त लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। इसके बाद वो यूएस में एक्टिंग कोर्स करेंगी। इसी बीच वो एक्टिंग में डिपार्टमेंट इंटरनशिप भी करेंगी। फिलहाल सुहाना के डेब्यू का इंतजार हर किसी को है।