मौजी-ममता ने दर्शकों के दिलों पर किया जादू, 4 दिन में इतनी हुई 'सुई-धागा' और पटाखा की कमाई

3 months ago

बीते दिनों ही बॉक्स ऑफिस पर एक धमाकेदार फिल्म रिलीज हुई है। ये फिल्म है वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की सुई धागा। इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है। हाल ही में फिल्म की चार दिनों की कमाई के आंकड़े आए हैं। तीन दिनों के बाद सोमवार को भी फिल्म की कमाई अच्छी हुई है। सूई धागा को माउथ पब्लिसिटी अच्छी मिल रही है। शरत कटारिया के निर्देशन में बनी फिल्म में वरुण धवन और अनुष्का की तारीफ हो रही है। वरुण और अनुष्का देसी लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म में दोनों ने कमाल की एक्टिंग की है। मौजी और ममता के रोल में दोनों ही दर्शकों का दिल लूट रहे हैं। सपोर्टिंग कास्ट भी फिल्म को फायदा पहुंचा रहे हैं। रघुवीर यादव की एक्टिंग की भी जमकर सराहना हो रही है। 

फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 8.30 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं शनिवार को फिल्म का बिजनेस 12.25 करोड़ रहा। इसके बाद तीसरे दिन 16.05 करोड़ की कमाई की। वहीं फिल्म ने सोमवार को 7 करोड़ की शानदार कमाई की है। इस हिसाब से इस फिल्म की कुल कमाई चार दिनों में 43.60 करोड़ हो गई है। 

वहीं आज गांधी जयंती के दिन फिल्म की कमाई में अच्छा खासा उछाल देखने को मिल सकता है। आज छुट्टी वाले दिन फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। आपको बता दे कि ये फिल्म वरुण धवन की 11वीं हिट फिल्म हो सकती है। वरुण धवन की अब तक कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है।

 हर फिल्म ने लागत से ज्यादा कमाई की है। फिल्म सुई धागा 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। इस  फिल्म को सेंसर बोर्ड से ‘U’ सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म का बजट 40 करोड़ तक का है। देखते हैं कि फिल्म की कमाई का आंकड़ा कहां तक जाता है।

वहीं बात करें दूसरी फिल्म की 'पटाखा' की तो शुरुआती दौर धीरे रहा है लेकिन अब पटाखा की कमाई में बढ़ोत्तरी नजर आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो गए है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 4 दिन में 4.99 करोड़ की कमाई कर ली है।