single-post

रविवार को सूई धागा के बिजनेस में आया उछाल, जानिए वरुण-अनुष्का की फिल्म ने कितनी कमाई की !

Oct. 1, 2018, 2:21 p.m.

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा' के बिजनेस में रविवार को अच्छा उछाल आया है। फिल्म ने तीसरे दिन 16.05 करोड़ की कमाई की। सूई धागा को माउथ पब्लिसिटी अच्छी मिल रही है। शरत कटारिया के निर्देशन में बनी फिल्म में वरुण धवन और अनुष्का की तारीफ हो रही है। वरुण और अनुष्का देसी लुक में नजर आ रहे हैं। 

फिल्म में दोनों ने कमाल की एक्टिंग की है। मौजी और ममता के रोल में दोनों ही दर्शकों का दिल लूट रहे हैं। सपोर्टिंग कास्ट भी फिल्म को फायदा पहुंचा रहे हैं। रघुवीर यादव की एक्टिंग की भी जमकर सराहना हो रही है। आपको बता दे कि ये फिल्म वरुण धवन की 11वीं हिट फिल्म हो सकती है। वरुण धवन की अब तक कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। हर फिल्म ने लागत से ज्यादा कमाई की है। 

आपको बता दें फिल्म सूई धागा ने शुक्रवार को 8.30 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं शनिवार को फिल्म का बिजनेस 12.25 करोड़ रहा। फिल्म धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है। सूई धागा सेल्फ इंप्लॉयमेंट पर बेस्ड फिल्म है। 

फिल्म सुई धागा 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। इस  फिल्म को सेंसर बोर्ड से ‘U’ सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म का बजट 40 करोड़ तक का है। 

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा : मेड इन इंडिया’ की शूटिंग  मध्य प्रदेश में फिल्म में लंबे समय तक चली। वरुण - अनुष्का की इस फिल्म को यशराज बैनर ने प्रोड्यूस किया है।