सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के एक्टर की वाइफ का हुआ मिसकैरेज, बॉस ने नहीं दी थी छुट्टी

4 months ago

सीरियल ये है मोहब्बतें के एक्टर सुमीत सचदेव को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। सुमीत सचदेव को लेकर खबर आई है कि, उनकी वाइफ अमृता गुजराल का मिसकैरेज हो गया है। घर में खुशियां आने से पहले ही सुमीत का दिल टूट गया। उनकी खुशियां गमों में बदल गईं। क्योंकि घर में किलकारीं गूंजने वाली थी। लेकिन उससे पहले ही उनकी पत्नी का मिसकैरेज हो गया। हाल ही में सुमीत ने इस सब की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। खबर के मुताबिक अमृता का पांचवा महीना चल रहा था। 

रिपोर्ट में कहा गया कि उन्हें उनके ऑफिस से छुट्टी नहीं दी जा रही थी। डॉक्टर्स को दिखाने के बाद अमृता को बेड रेस्ट के लिए कहा गया। जिसके बाद अमृता ने ऑफिस में अपने बॉस प्रहलाद आडवाणी से मैटरनिटी लीव मांगी। लेकिन उन्हें छुट्टी नहीं दी गई। उनके बॉस ने ये कह दिया कि उनकी पेड लीव्स खत्म हो चुकी है। प्रहलाद आडवाणी ने अमृता को घर से काम करने के लिए कह दिया। लेकिन इसके बाद अमृता की तबियत बिगड़ती गई और स्ट्रेस ज्यादा बढ़ गया। 

जिसके बाद अमृता को हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा। जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उनका मिसकैरेज हो गया है। बता दें कि सुमीत और उनका परिवार इस वक्त बेहद दुखी है। सुमीत ने सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता के बचपन के दोस्त मनि का किरदार निभाया था।