वाइफ के मिसकैरेज के लिए 'ये है मोहब्बतें' के एक्टर ने लगाया था कंपनी पर आरोप, अब कंपनी ने भेजा नोटिस !

3 months ago

सीरियल ये है मोहब्बतें के एक्टर सुमीत सचदेव एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। सुमित सचदेव को लेकर खबर आई थी कि, उनकी वाइफ अमृता गुजराल का मिसकैरेज हो गया है। घर में खुशियां आने से पहले ही सुमीत का दिल टूट गया। उनकी खुशियां गमों में बदल गईं। सुमीत ने इस सब की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। माना गया कि काम के ज्यादा दवाब से उनकी पत्नी का मिसकैरेज हो गया। कहा गया कि बॉस ने छुट्टी भी नहीं दी थी। सुमित ने एक ऑनलाइन पेटिशन की जरिए अपने बेटे के लिए इन्साफ की गुहार भी लगाई थी। 

साथ ही कंपनी को बंद कराने की भी मांग की थी। अब रिपोर्ट के मुताबिक उसी कंपनी ने सुमित को लीगल नोटिस भेजा है। हाल ही में प्रह्लाद आडवाणी और उनकी कंपनी आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स लिमिटेड के वकील की तरफ से सुमित और उनकी वाइफ अमृता को डिफेमेशन नोटिस भेजा गया है। 

इस नोटिस में लिखा गया कि सुमित द्वारा लगाए सारे आरोप झूठे हैं. ऐसा करके उन्होंने कंपनी के नाम को बदनाम करने की कोशिश की है। साथ ही सोशल मीडिया पर शेयर की गईं जानकारियां औऱ ऑनलाइन पेटिशन, ये सारी चीजें हटाई जाए। उन्होने नोटिस में ये भी लिखा है कि 72 घंटे के अंदऱ उन्होंने माफी नहीं मांगी तो मानहानि का केस दर्ज करेंगे। 

बता दें कि सुमित ने कंपनी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, उनकी वाइफ अमृता को ऑफिस से छुट्टी नहीं दी जा रही थी। डॉक्टर्स को दिखाने के बाद अमृता को बेड रेस्ट के लिए कहा गया। 

जिसके बाद अमृता ने ऑफिस में अपने बॉस प्रहलाद आडवाणी से मैटरनिटी लीव मांगी। लेकिन उन्हें छुट्टी नहीं दी गई। उनके बॉस ने ये कह दिया कि उनकी पेड लीव्स खत्म हो चुकी है। प्रहलाद आडवाणी ने अमृता को घर से काम करने के लिए कह दिया। लेकिन इसके बाद अमृता की तबियत बिगड़ती गई और स्ट्रेस ज्यादा बढ़ गया। जिसके बाद अमृता को हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा। जहां डॉक्टर्स ने बताया कि उनका मिसकैरेज हो गया है। फिलहाल देखते हैं कि सुमित इस मामले से कैसे सुलझते हैं.