सुनैना रोशन के बॉयफ्रेंड रुहैल आमिन ने तोड़ी चुप्पी, परिवार से बगावत कर चुकी हैं ऋतिक की बहन !

3 weeks ago

बीते दिनों से ही ऋतिक रोशन का परिवार खूब सुर्खियों में हैं। ऋतिक के परिवार के खबरों में रहने की वजह उनकी बहन सुनैना रोशन है। बीते दिनों से ही सुनैना खूब सुर्खियों में रह रही हैं। सुनैना रोशन को लेकर अलग अलग तरह की खबरें आ रही हैं और कहा गया है कि उन्होंने अपने माता-पिता का घर छोड़ दिया है। सुनैना ने तो परिवार पर ये आरोप लगाए हैं कि वो उन्हें मारते भी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सुनैना को घर से बाहर निकलने के लिए भी पाबंदी लगा दी है। इस सबके पीछे वजह बताई गई है कि सुनैना दिल्ली के एक मुस्लिम शख्स से प्यार करती हैं। इसका खुलासा कंगना की बहन रंगोली ने ट्विटर के जरिए किया था। पहले से दो शादियां कर चुकीं सुनैना इन दिनों एक मुस्लिम लड़के के प्यार में हैं। परिवार के लोग उनकी तीसरी शादी के पक्ष में नहीं हैं। इसी के चलते ये मुद्दा गर्माया हुआ है और सुनैना ने परिवार से बगावत कर ली है। मुस्लिम शख्स का नाम रूहेल अमीन बताया गया है। 

रूहेल अमीन पैशे से एक पत्रकार हैं। कहा गया था कि राकेश रोशन ने रुहैल को आतंकवादी बताया था और उन्होंने सुनैना को शादी करने के लिए इजाजत नहीं दी। वहीं अब इसी मसले पर रुहैल ने एक इंटरव्यू में बात की है। रूहैल ने इस पूरे मसले पर एक इंटरव्यू में कहा कि, किसी को धर्म के आधार पर आतंकवादी समझना एक अपमान की तरह है। ऐसी बातो को फटकारना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि, सुनैना और मेरी दोस्ती से राकेश और पिंकी रोशन खुश नहीं हैं। 

उन्होने हमारी दोस्ती को अपनी सहमती नहीं दी है। मुझे बात में इसकी जानकारी मिली कि सुनैना को घर से बाहर भी निकलने नहीं दिया जा रहा है। सब कुछ हमारी दोस्ती के बाद हुआ। सुनैना ने मुझे ये सब बताया तो मुझे हंसी आ गई कि ये कैसे लोग हैं। लेकिन सच तो यही है। खैर अब इस मामले में को लेकर रोशन परिवार क्या कहता है ये देखने वाली बात होगी।