single-post

ऋतिक की बहन सुनैना ने किया मुस्लिम बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप, फिर से परिवार के साथ रह रही हैं !

Sept. 21, 2019, 5:37 p.m.

पिछले दिनों ऋतिक रोशन में परिवार में अनबन की खबरें आ रही थी। ऋतिक की बहन सुनैना रोशन ने कहा था कि वो एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं और इसीलिए उनके परिवार वाले उन्हें घर में कैद करके रख रहे हैं। साथ ही उन्हें घर से निकलने भी नहीं दिया जा रहा है और उन्हें पैस भी नहीं दे रहे है लेकिन अब परिवार में सबकुछ बेहतर हो गया है। खबर है कि सुनैना ने बॉयफ्रेंड रूहैल अमीन से ब्रेकअप कर लिया है और अब वो फिर से मम्मी पापा के साथ रहने लगी हैं। अब सुनैना के घर में सबकुछ ठीक हो गया है। 

राकेश रोशन के 70वें जन्मदिन के सेलिब्रेशन में भी सुनैना शरीक हुई थीं । कुछ दिनों पहले तक ऋतिक का पूरा परिवार परेशान हो गया था। सुनैना ने आरोप लगाया था कि मुस्लिम होने की वजह से उनके परिवार वाले उनकी शादी नहीं होने दे रहे हैं। ऋतिक ने इस पर कहा था कि, मेरे परिवार में धर्म जैसी कोई चीज नहीं है। हमने कभी इस पर चर्चा नहीं की है और नहीं हमने इसको महत्व दिया है। इसके साथ ही उन्होंन खुद कबूल किया था कि हां उनकी बहन एक मुस्लिम शख्स के साथ रिश्ते में है। 

ऋतिक रोशन का परिवार पिछले दिनों भारी मुसीबत में था। एक तरफ पिता राकेश रोशन कैंसर से पीड़ित हैं तो वहीं बहन सुनैना ने परिवार के खिलाफ विद्रोह कर दिया था। पहले से दो शादियां कर चुकीं सुनैना फिर से शादी करना चाह रही थी।  इस  बारे में परिवार का कहा था कि, उनके पिता कैंसर से पीड़ित हैं लेकिन परिवार की मदद करने के बजाय वो परेशान कर रही हैं। सुनैना अपने परिवार से अलग रह रही थी। घर में उनकी किसी से भी बातचीत नहीं हो रही थी।

 सुननया ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, ''अब मैं अपने पेरेंट्स के साथ रहना नहीं चाहती। मैं हमेशा एक शेडो के अंदर नहीं रह सकती। पैरेंट्स हमेशा यही कहते हैं, ये मत करो, ड्र‍िंक मत करो, इस लड़के से मत मिलो। मैं इन बातों से परेशान हो गई हूं। मेरे माता-पिता ओवर प्रोटेक्ट‍िव हो गए हैं। ''