मुस्लिम शख्स से तीसरी शादी करना चाहती हैं ऋतिक की बहन सुनैना, परिवार के लोग रिश्ते को तैयार नहीं !

3 weeks ago

ऋतिक रोशन का परिवार इन दिनों भारी मुसीबत में है। एक तरफ पिता राकेश रोशन कैंसर से पीड़ित हैं तो वहीं बहन सुनैना ने परिवार के खिलाफ विद्रोह कर दिया है। पहले से दो शादियां कर चुकीं सुनैना इन दिनों एक मुस्लिम लड़के के प्यार में हैं। परिवार के लोग उनकी तीसरी शादी के पक्ष में नहीं हैं। सुनैना जिस शख्स के प्यार में हैं उसे परिवार वाले स्वीकार नहीं रहे हैं। सुनैना का कहना है कि उनका परिवार उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहा। 

उन्होंने कहा है कि "क्योंकि मुझे एक मुस्लिम लड़के से प्यार है, मेरे पिता ने मुझे थप्पड़ मारा और मुझे बताया कि जिस लड़के रुहेल से मैं प्यार करती हूं, वो एक आतंकी था। मेरे पिता को लगता है कि वो आतंकी था अगर वो ऐसा था, तो क्या वो फ्री होगा और मीडिया में काम करेगा? रुहैल जर्नलिस्ट है।  मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती थी, लेकिन मैं चाहती हूं कि वो अभी रुहेल को स्वीकार करें। ये लोग मेरे जीवन को नर्क बना रहे हैं और मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती मेरे घरवाले नहीं चाहते कि मैं रुहेल से मिलूं। अब मैं रुहेल के साथ रहना चाहती हूं। सिर्फ इसलिए कि रुहेल मुस्लिम है, वे उसे स्वीकार नहीं कर सकते। ये गलत है।"

सुनैना रोशन का इन दिनों परिवार के लोगों से जबरदस्त झगड़ा चल रहा है। सुननया के बारे में परिवार का कहना है कि, उनके पिता कैंसर से पीड़ित हैं लेकिन परिवार की मदद करने के बजाय वो परेशान कर रही हैं। सुनैना अपने परिवार से अलग रह रही हैं। घर में उनकी किसी से भी बातचीत नहीं हो रही।

 सुननया ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, ''अब मैं अपने पेरेंट्स के साथ रहना नहीं चाहती। मैं हमेशा एक शेडो के अंदर नहीं रह सकती। पैरेंट्स हमेशा यही कहते हैं, ये मत करो, ड्र‍िंक मत करो, इस लड़के से मत मिलो। मैं इन बातों से परेशान हो गई हूं। मेरे माता-पिता ओवर प्रोटेक्ट‍िव हो गए हैं। ''

सुनैना 47 साल की हैं. उन्होंने अपने पिता को कुछ फिल्मों में असिस्ट भी किया है लेकिन अपने भाई जितनी सफल नहीं रहीं । सुनैना का कहना है कि भाई ऋतिक भी उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहे हैं और परिवार की तरफ से उन्हें पैसा नहीं दिया जा रहा है। 

आपको बता दें कि सुनैना की पहली शादी आशीष सोनी से हुई थी।  90 के दशक में ही सुनैना की शादी हो गई थी लेकिन 8 साल बाद तलाक हो गया। उनकी एक बेटी भी है सुनारिका जो पापा के साथ अमेरिका में रहती है। सुनैना फिर एक अमेरिकी बिजनेसमैन के साथ रिश्ते में रहीं लेकिन मंगनी टूट गई। 

2009 में सुनैना की शादी एक व्यवसाई मोहन नागर के साथ हो गई लेकिन ये शादी भी 2013 में टूट गई। इसके बाद से सुनैना अकेली हैं, अपने माता-पिता के साथ रहती हैं। सुनैना को कैंसर जैसी बीमारी हो गई थी उस वक्त परिवार ने उनका पूरा साथ दिया था।