सुनील शेट्टी की तरह एक्शन स्टार नहीं बनेगा उनका बेटा, इस रोमांटिक फिल्म से डेब्यू करेंगे अहान !

4 months ago

बॉलीवुड में स्टार किड्स इन दिनों खूब खबरें बना रहे हैं। आए दिन ये स्टार किड्स कहीं न हीं नजर आ ही जाते हैं। स्टारकिड्स का डेब्यू भी बॉलीवुड में जमकर हो रहा है। बीते दिनों ही जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। इसके अलावा चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और साथ ही कई स्टारकि़ड्स डेब्यू करने जा रहे है। वहीं सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को लेकर भी कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि वो भी जल्द ही डेब्यू करने जा रहे है। खबरों के मुताबिक अहान शेट्टी भी जल्द ही ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे। 

लेकिन क्या वो अपने पापा सुनील शेट्टी की तरह एक्शन फिल्म से कदम रखेंगे, तो आपको बता दें कि आप गलत सोच रहे हैं। खबरों के मुताबिक अहान शेट्टी एक रोमांटिक फिल्म से डेब्यू करेंगे। खबरों की माने तो साजिद नाडियडवाला अहान शेट्टी को ल़ॉन्च करेंगे। पहले कहा जा रहा था कि वो अपने पापा की तरह ही एक्शन हीरो बनेंगे। 

लेकिन शायद वो पापा की इमेज के मुकाबले ना काम कर पाएं। इसीलिए अब वो रोमांटिक हीरो के तौर पर अपनी इमेज बनाना चाहते है। इसीलिए उन्होंने रोमांस किंग शाहरुख खान की तरह रोमांटिक फिल्म करने का सोचा है। बताया जा रहा है कि साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से वो डेब्यू करेंगे औऱ फिल्म रोमांटिक होगी। मोहित सूरी अहान की पहली फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। वहीं अहान अपनी बॉडी और स्किल्स पर खूब काम कर रहे है। देखते हैं कि अहान कब बॉलीवु़ड में लॉन्च होते हैं।