VIDEO-फिल्म प्रमोट करने E24 के दफ्तर पहुंचे सुनील ग्रोवर, कपिल के शो को लेकर कही ये बात

3 months ago

जल्द ही पर्दे पर आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी यानि दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा और सीरियल मेरी आशिकी तुमसे ही की ईशानी यानि एक्ट्रेस राधिका मदान पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है।ये दोनों सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाली है। दोनों ही विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में नजर आएंगी। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे काफी पसंद किया गया है। इन दोनों के अलावा फिल्म पटाखा में एक खास शख्स भी है।

 य़े कोई और नहीं बल्कि सुनील  ग्रोवर है। जी हां, टीवी पर गुत्थी और मशहूर गुलाटी बनकर धमाल मचाने वाले सुनील अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे है। इस फिल्म में सुनील डिप्पर नारदमुनी के रोल में होंगे। हाल ही में इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट E24 के स्टूडियो में पहुंची है। 

इस दौरान फिल्म के तीनों ही स्टार्स सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा औऱ राधिका मदान से खास बातचीत हुई। हमारी E24 वेब की सीनियर बॉलीवुड जर्नलिस्ट नीतू कुमार से सुनील ग्रोवर और बाकी टीम ने अपने एक्सपीरिएंस शेयर किए। सुनील ग्रोवर ने इस दौरान बताया कि फिल्म में उनका क्या किरदार है। फिल्म को लेकर सुनील ने कहा कि, वो फिल्म में दोनों बहनों के बीच लड़ाई करवाते दिखेंगे। 

उनका किरदार काफी ग्रे शेड होने के साथ साथ बेहद फनी भी है। वो फिल्म में कॉमेडी करते तो नजर आएंगे ही लेकिन बेहद अलग तरह का होगा। सुनील से जब कपिल शर्मा के साथ कमबैक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया, वो चुप ही रहे।

 सुनील की इस खामोशी से साफ हो गया कि वो शायद आने वाले वक्त में कपिल के साथ वापस आ जाएं। वहीं सुनील ने ये भी कहा कि, वो जल्द फिल्म भारत में भी नजर आएँगे। जिसकी वो शूटिंग बीते दिनों से ही कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म पटाखा 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को विशाल भारद्वाज ने बनाया है।