single-post

सलमान के लाख कहने पर भी कपिल के शो में नहीं आए सुनील ग्रोवर, जारी है दोनों की दुश्मनी !

May 24, 2019, 6:10 p.m.

टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अक्सर खबरों में रहते हैं। कपिल शर्मा को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ खबर आती ही रहती है। इन दिनों वो अपने शो द कपिल शर्मा शो में बिजी चल रहे हैं। इस शो की टीआरपी भी अच्छी खासी आ रही है। वहीं ये सबको पता है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की अबतक दुश्मनी का सिलसिला खत्म नहीं हुआ है। कपिल और सुनील के बीच अबतक दोस्ती नहीं हुई है। कपिल ने अबतक कई बार कोशिश की है कि वो सुनील से सुलह करें लेकिन शायद सुनील ही कपिल से दोस्ती का हाथ नहीं बढ़ाना चाहते हैं। यहां तक कि इन दोनों की दोस्ती के लिए सलमान खान ने भी खूब मेहनत की लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर सलमान खान अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

 कपिल के साथ यहां कटरीना कैफ भी गईं थी। कटरीना औऱ सलमान ने कपिल के शो पर जाकर जमकर मस्ती की थी। सभी को लग रहा था कि सलमान के साथ कपिल के शो पर सुनील ग्रोवर भी पहुंचेगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। दरअसल सुनील भी फिल्म भारत में सलमान खान के साथ काम कर रहे है। 

वहीं दूसरी ओर कपिल के शो को भी सलमान ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऐसे में कोशिश थी कि शायद कपिल के शो पर सलमान सुनील को ले आएं पर दर्शकों को फिर से निराशा ही हाथ लगी। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने कई बार इन दोनों के बीच की नफरत को कम करने का काम किया था, लेकिन लगता है कि दबंग खान इस काम में कामयाब नहीं हो पाए हैं। 

सलमान के लाख मनाने के बाद भी सुनील ने अपना इरादा नहीं बदला। यही वजह है कि कपिल शर्मा के शो पर सलमान खान और कटरीना अकेले ही जा पहुंचे। शो पर आने के लिए सलमान ही नहीं कटरीना ने भी सुनील को कहा कि वो शो पर चलें लेकिन मशहूर गुलाटी का गुस्सा शांत नहीं हुआ। 

यहीं नहीं बीते दिनों ही जब एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि क्या वो कपिल का शो देखते हैं तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि जिस शो से उनका वास्ता नहीं है उसे वो क्यों देखे ? खैर जो भी हो लग रहा है कि सुनील इस दुश्मनी को फिलहाल खत्म करने के मूड में नहीं है।