गोविंदा के इस गाने पर जमकर थिरकीं लैला सनी, सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो, देखिए

4 months ago

बॉलीवुड की लैला सनी लियोन इन दिनों सबके दिलों पर छाईं हुई हैं। लैला के दीवाने एक नहीं बल्कि लाखों हैं। सनी भले ही कुछ वक्त से पर्दे पर नजर नहीं आ रही हों लेकिन फिर भी उनकी पॉपुलैरिटी में कमी नहीं आई हैं। सनी का हाल ही में एक वीडियो आया है। इस वीडियो में सनी एक ग्रुप के साथ में डांस करती दिख रही हैं। 

दरअसल सनी ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। वीडियो में सनी लियॉन गोविंदा के गाने पर थिरकतीं दिख रही हैं। सनी गोविंदा की फिल्म कुली नंबर वन के गाने 'आ जाना' पर डांस कर रही हैं। छोटे से वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए सनी ने लिखा कि, जानते हो दिन में टीम के साथ थोड़ी सी मस्ती जरूरी होती है। थोड़े से वक्त में ही वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है। दरअसल सनी जल्द ही फिल्म रंगीला में नजर आएंगी। ये एक साउथ फिल्म है। जिसकी बीते दिनों ही सनी ने शूटिंग शुरू की है। वहीं इसके अलावा सनी जल्द ही साउथ फिल्म वीरमादेवी में भी नजर आएंगी। जिसकी चर्चाएं भी पिछले काफी वक्त से हो रही हैं। 

फिल्म से सनी का लुक भी रिवील हुआ था। बीते दिनों ही ये खबर आई है कि, सनी जल्द ही हनी सिंह के साथ भी एक गाने में दिखने वाली हैं। फिल्म ‘झूठा कहीं का’ में एक आइटम सॉन्ग पर सनी लियोनी और हनी सिंह साथ में थिरकते नजर आएंगे।फिल्म का ये डांस नंबर नर्सरी की कविता ‘मछली जल की रानी हैं’ पर बेस्ड होगा।

 इस गाने की शूटिंग थाईलैंड में पूरी कर ली गई हैं और इस सॉंग में सनी लियोनी एक मरमेड लुक में नजर आएंगी। अपने इस गाने को लेकर सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में कहा कि “मैंने पहले ऐसा कोई भी गाना नहीं किया हैं। मैं इस गाने और गाने में अपने लुक्स को लेकर फैंस का रिएक्शन देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। मुंझे इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार हैं।