single-post

3 साल की हुईं सनी लियॉन की गोद ली हुई बेटी निशा, बेटी पर जान छिड़कती हैं लैला सनी, देखिए तस्वीरें

Oct. 15, 2018, 6:39 p.m.

बॉलीवुड की लैला सनी इन दिनों अपने मदरहुड को इंजॉय कर रही है । पिछले दिनों ही रियल लाइफ में भी सनी ने वो कर दिखाया जिससे लोगों के दिलों में सनी के लिए प्यार और भी बढ गया। दरअसल सनी ने पिछले साल एक बेटी को गोद लिया था। जिसका नाम सनी ने निशा कौर वेबर रखा था। इसके बाद अभी हाल ही में वो दो जुड़वा बच्चों की सेरोगेसी के जरिए मां बनी है । तीन बच्चों की मां बनी सनी मदरहुड लाइफ को अच्छे से जी रही हैं। 

अब आज सनी अपनी लाड़ली बेटी निशा कौर वेबर का बर्थडे मना रही है। सनी की बेटी निशा आज 3 साल की हो गई है। हाल ही में सनी ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

 सनी ने पहली पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा कि, दुनिया की सबसे खूबसूरत एंजल, हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारी बच्ची, जो अब तीन साल की हो गई है। तुम मेरी चमक हो। तुम नहीं जानती हो कि मैं तुम्हें कितना प्यार करती हूं. प्लीज तुम मेरी चमक को दूर मत करना। इस पिक्चर में सनी की बेटी मुस्कुराती हुई दिख रही है। 

वहीं एक और पिक्चर सनी ने शेयर की है। इस पिक्चर में भी सनी की लाड़ली मुस्कुराती दिख रही है। साथ ही सनी ने इस पिक्चर में भी बेटी को बर्थडे विश किया है। 

हीं सनी के पति डेनियल वेबर ने भी बेटी को बर्थडे विश किया है। बता दें कि सनी इस वक्त पति डेनियल के साथ मैक्सिको में है और वहीं पर अपनी बेटी का बर्थडे मना रही है। 

ता दें कि अक्सर अपनी बेटी निशा की तस्वीरें शेयर करती रहती है। सनी ने पिछले साल ही महाराष्ट्र के लातूर से इस बच्ची को गोद लिया था। 

बेटी निशा के अलावा सनी बेटों एशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर की भी मां है। 

बीते दिनों ही सनी की बायोपिक फिल्म करणजीत कौर रिलीज हुई है। सनी की बायोपिक डिजिटल लेवल पर रिलीज हुई है।