अपनी मां को दुलार करते दिखे सनी देओल, लंबे वक्त बाद नजर आईं धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर

3 months ago

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर ध्यान दे रहे हैं। वहीं सनी देओल अपनी फैमिली से भी खूब प्यार करते हैं। अब सभी को पता ही है कि सनी के पापा यानि लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र ने दो शादियां की थी। धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी। इसके बाद उन्होंने हेमा मालिनी से शादी कर ली थी। प्रकाश कौर औऱ धर्मेंद्र के दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल है साथ ही दो बेटियां भी हैं। सनी अपनी मां प्रकाश कौर को बेहद प्यार करते है। 

हाल ही में इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर मिला है। दरअसल रिसेंटली सनी ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की और अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों ही बेहद प्यारे दिख रहे है. पिक्चर में सनी अपनी मां को दुलार करते दिख रहे हैं। इस पिक्चर को पोस्ट करते हुए सनी देओल ने लिखा कि, मेरी दुनिया मेरी मां है।' सनी देओल के इस पोस्ट से आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपनी मां प्रकाश कौर के दिल के कितने करीब हैं। 

प्रकाश कौर मीडिया औऱ कैमरों से बहुत दूर रहती हैं। ना ही उनकी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है। आलम ये रहता है कि प्रकाश कौर की एक झलक पाने के दर्शक भी बेताब रहते हैं। बीते साल प्रकाश कौर के साथ धर्मेंद्र ने नए साल का जश्न मनाया था। इस जश्न की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी। 

अब ये नई तस्वीर सामने आई है जिसमें सनी अपनी मां के साथ दिख रहे हैं। धर्मेंद्र की पहली वाइफ प्रकाश कौर लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। उन्हें आजतक किसी भी फिल्मी पार्टी या इवेंट में नहीं देखा गया। अब इस नई तस्वीर के आने से ये सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।