'सिंघम-3' से बाहर हुए सनी देऑल, अब ये हीरो अपने एक्शन से मचाएगा तबाही !

4 months ago

बॉलीवुड एक्टर सनी देऑल हाल ही में फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से साथ अपने पापा धर्मेंद्र और भाई बॉबी देऑल के साथ आए हैं। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा रही है। सनी ने हाल ही में अनाउंस किया था कि वो जल्द ही एक एक्शन फिल्म लेकर आएंगे। खैर इस एक्शन फिल्म का तो पता नहीं लेकिन सनी की एक धमाकेदार एक्शन फिल्म अब उनके हाथ से निकल गई है। दरअसल इस बात की खबरें बहुत पहले से आ रही हैं कि सनी देऑल जल्द ही सिंघम 3 में नजर आएंगे। लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स की माने तो सनी देऑल के हाथ से ये फिल्म निकल गई है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पेन स्टूडियो के मालिक जयंतीलाल गड़ा एस3 नाम की फिल्म बनाने जा रहे थे। इस फिल्म को लिए उन्होंने सनी देऑल को फाइनल किया था। लेकिन अब उन्होंने अपनी इस फिल्म से सनी देऑल को बाहर कर दिया है। बीते दिनों ही उन्होने सुपरहिट तमिल फिल्म 'एस 3' के राइट्स खरीदे थे। ये फिल्म ओरिजनल 'सिंघम' सीरीज की तीसरी फिल्म होगी। क्योंकि रोहित शेट्टी और अजय देवगन हिन्दी में 'सिंघम' सीरीज पहले से बनाते आ रहे हैं जिस कारण लोगों को काफी कन्फ्यूजन हो रहा था। 

हालांकि बाद में रोहित शेट्टी ने यह साफ किया कि सिंघम सीरीज हमारे पास ही रहेगी लेकिन अगर कोई साउथ की 'एस 3' हिन्दी में बनाना चाहता है तो वो बना सकता है। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म से सनी बाहर और हो गए हैं और सनी देऑल की जगह फिल्म में विद्दुत जामवाल की एंट्री हुई है। हालांकि अभी विद्दुत के नाम की कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि इस फिल्म से वो बाहर हो गए हैं। विद्दुत इन दिनों कमांडो 3 में बिजी चल रहे है। देखते हैं कि अब एस 3 कब आती है।