single-post

62 साल के सनी देओल अब इस फिल्म में पहली बार बनेंगे विलेन, पर्दे पर करेंगे धमाकेदार एंट्री !

Feb. 2, 2019, 5:09 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों पर ध्यान दे रहे हैं। ढाई किलो का हाथ वाले सनी पाजी जल्द ही एक और धमाकेदार फिल्म करने जा रहे है। जी हां, सनी जल्द ही एक नई फिल्म में दिखेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक सनी देओल इन दिनों अलग अलग फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं. हालांकि अभी उन्होंने किसी स्क्रिप्ट को फाइनल नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि हाल ही में सनी ने एक स्क्रिप्ट को फाइनल किया है। रिपोर्ट के मुताबिक सनी ने रिसेंटली फिल्ममेकर अनीस बज्मी से मुलाकात की है। दरअसल अनीस जल्द ही आंखे 2 पर काम करने जा रहे है।

 इस फिल्म में अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। साथ ही अरशद वारसी समेत कई और स्टार्स भी दिखेंगे। फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट काफी पहले ही हो चुकी है। लेकिन फिल्म के लिए अनीस को एक विलेन की तलाश है। इसीलिए अब खबर आई है कि सनी इस फिल्म में विलेन के तौर पर एंट्री कर सकते हैं। हाल ही में अनीस ने फिल्म की स्क्रिप्ट सनी को सुनाई है। सनी को स्क्रिप्ट भी काफी पसंद आई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, सनी देओल ने अभी फिल्म करने के लिए हामी नहीं भरी है लेकिन अनीस को लगता है कि वो सनी देओल को अपने करियर में पहली बार विलेन का रोल करने के लिए मना लेंगे। 

बता दें कि ये ऐसी पहली फिल्म होगी जिसमें विलेन के तौर पर सनी दिखेंगे। साथ ही उनकी ये दूसरी फिल्म महानायक अमिताभ बच्चन के साथ होगी। सनी ने बिग बी के साथ अबतक सिर्फ एक फिल्म में ही काम किया है। अब देखना ये है कि क्या वाकई सनी जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगे या नहीं। वैसे पिछले दिनों ही खबर थी कि, सनी जल्द ही राजकुमार संतोषी की फिल्म में नजर आएंगे। 

राजकुमार संतोषी के साथ सनी ने घायल, घातक और दामिनी जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। सनी देओल ने डायरेक्टर राजकुमार संतोषी के साथ मुलाकात भी की थी। दोनों इस मुलाकात में किसी फिल्म को लेकर डिस्कसन किया है। वहीं सनी देओल जल्द ही अपने बेटे को अपनी ही डायरेक्शन में बनी फिल्म पल पल दिल के पास से लॉन्च करने जा रहे हैं।