single-post

सनी लियॉन के आगे फिर फेल हुआ दीपिका-कटरीना का स्टारडम, सलमान भी रह गए पीछे, जानिए ?

Dec. 28, 2018, 7:14 p.m.

बॉलीवुड की लैला सनी लियॉन सबके दिलों पर राज करती है। सनी की अदाओं पर लाखों दिल फिदा हैं । सनी ने बॉलीवुड में आज अपना अलग मुकाम बनाया है । सनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है । कभी पोर्न स्टार रहीं सनी लियॉनी आज सुपरस्टार हैं। सनी बिना गॉडफादर के बॉलीवुड में आई और अपनी एक अलग पहचान बनाई। लेकिन इन दिनों सनी अपने मदरहुड को इंजॉय कर रही हैं। वो अब तीन बच्चों की मां है। इस साल भले ही सनी की कोई फिल्म रिलीज ना हुई हो। लेकिन उनकी पोपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आ रही है। इसका सबसे बड़ा सबूत है गूगल इंडियन सेलिब्रिटी लिस्ट। 

दरअसल इस साल की मोस्ट गूगल्ड सेलीब्रिटी बन गई हैं सनी लियोन। सनी ने इस लिस्ट में सलमान, शाहरूख, और आमिर जैसे बिग स्टार्स को मात दी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सनी को इस लिस्ट में नंबर पर वन रैंक मिली है। सनी के बाद कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा का नंबर आया है। हालांकि मेल सेलेब्स की लिस्ट में सलमान टॉप पर रहे हैं फिर भी सनी को मिले वोट्स के मामले में वो भी पीछे ही रहे। 

इतना ही नहीं इस लिस्ट के मुताबिक इस साल भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार्स के लिए भी अच्छी फैन फोलोइंग देखने को मिली है। ऐसे में सनी लियॉन भले ही फिल्में ना करती हों लेकिन फैंस उन्हें फिर भी प्यार करते हैं। वैसे इस साल सनी सबसे ज्यादा अपनी बायोपिक फिल्म से चर्चे में रही थी। जो कि डिटिटल लेवल पर रिलीज हुई थी। 

ये फिल्म दो भागों में रिलीज हुई थी। जिसें काफी पसंद भी किया गया है। सनी इन दिनों बॉलीवुड में अब कम ही दिखती हैं। सनी ने पिछले साल एक बेटी को गोद लिया था। जिसका नाम सनी ने निशा कौर वेबर रखा था। इसके बाद बीते दिनों ही वो दो जुड़वा बच्चों की सेरोगेसी के जरिए मां बनी है । तीन बच्चों की मां बनी सनी मदरहुड लाइफ को अच्छे से जी रही हैं।