single-post

कंगना के डर से ऋतिक ने बदली 'सुपर 30' की रिलीज डेट, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Jan. 12, 2019, 8:20 p.m.

बॉलीवुड के माचौमैन ऋतिक रोशन काफी वक्त से अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग पिछले काफी दिनों से जोरों शोरों से चल रही थी। साल 2017 के जनवरी में ऋतिक की फिल्म काबिल रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद अब ऋतिक फिल्म सुपर 30 के जरिए  वापसी कर रहे है। इस फिल्म को लेकर बीते दिनों से ही खबरें बन रही है। पहले फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट पर आफत आ गई। दरअसल फिल्म इसी महीने 25 जनवरी को रिलीज होनी थी। लेकिन ऋतिक की दुश्मन नंबर वन कंगना रनौट ने भी अपनी मचअवेटिड फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी की डेट भी इसी दिन पर कर दी। साथ ही ऋतिक के साथ बॉक्स ऑफिस पर जंग ए ऐलान कर दिया। लेकिन लगता है कि आखिरकार कंगना की मन्नत पूरी हुई। 

इसीलिए अब सुपर 30 की रिलीज डेट बदल गई है। हाल ही में ऋतिक ने फिल्म की नई रिलीज डेट का खुलासा किया है। दरअसल अब सुपर 30 इस साल जुलाई में रिलीज होगी। ऋतिक ने खुलासा करते हुए कहा कि, सुपर 30 अब 26 जुलाई, 2019 को रिलीज होने वाला है। इसी के साथ ऋतिक ने आगे लिखा है कि, 'बहुत जल्द समय बदलने वाला है।' अब जो लोग ऋतिक-कंगना की इस जंग के लिए एक्साइटेड थे उनकी एक्साइटमेंट पर पानी फिर गया है। 

वैसे भी 25 जनवरी को कंगना की फिल्म के अलावा ठाकरे फिल्म भी रिलीज हो रही है। अब जो भी हो ये बड़ा क्लैश तो टल गया है। वहीं सुपर 30 की बात करें तो इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है। लेकिन बीते दिनों ही विकास बहल #MeToo के चलते ये फिल्म छोड़नी पड़ी। विकास का नाम सेक्शुअल हैरेसमेंट में जोड़ा गया है। ऋतिक इस फिल्म में बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार का रोल कर रहे है।