बायोपिक नहीं रही ऋतिक रोशन की 'सुपर 30', फिल्म के मेकर्स ने इस वजह से लिया फैंसला !

6 months ago

बॉलीवुड के माचौमैन ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 की शूटिंग कर रहे है । फिल्म की शूटिंग पिछले काफी दिनों से जोरों शोरों से चल रही है । लंबे समय बाद ऋतिक फिल्म की शूटिंग में जुटे हैं। साल 2017 के जनवरी में ऋतिक की फिल्म काबिल रिलीज हुई थी। अबतक सबको यही पता था कि, ऋतिक रोशन फिल्म में मैथमैटिशियन आनंद कुमार का रोल कर रहे हैं। लेकिन अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो ऋतिक की ये फिल्म एक बायोपिक फिल्म नहीं रही है। बीते दिनों से इस फिल्म को लेकर कई तरह की बातें हुई है।

 इसी के चलते अब फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म से बायोपिक शब्द ही हटा दिया है। खबरों के मुताबिक अब ये फिल्म बायोपिक फिल्म नहीं रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म से आनंद कुमार का नाम हर जगह से हटा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक अब इस फिल्म में नई कहानी दिखाई जाएगी जो एक ऐसे इंसान की होगी जो मेहनत करते हुए और मुसीबतों का सामना करते हुए अपनी लाइफ में आगे बढ़ता है। बताया जा रहा है कि आनंद कुमार के नाम को अब फिल्म से पूरी तरह से हटा दिया गया है। 

बीते दिनों ही आनंद कुमार को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। फिलहाल जो भी हो अब देखते हैं कि क्या वाकई इस फिल्म से आनंद कुमार का कनेक्शन पूरी तरह से हटा दिया गया है। फिल्म में ऋतिक के साथ टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर हैं जो कि इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी।