single-post

'सुपर-30' के पोस्टर्स हुए रिलीज, दमदार अंदाज़ में नजर आए ऋतिक रोशन, देखिए तस्वीरें

Sept. 5, 2018, 12:03 p.m.

बॉलीवुड के माचौमैन ऋतिक रोशन काफी वक्त से अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग पिछले काफी दिनों से जोरों शोरों से चल रही थी। लंबे समय बाद ऋतिक फिल्म की शूटिंग में जुटे हैं। साल 2017 के जनवरी में ऋतिक की फिल्म काबिल रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद अब ऋतिक फिल्म सुपर 30 के जरिए  वापसी कर रहे है। इस फिल्म को लेकर बीते दिनों से ही खबरें बन रही है। अब लीजिए इसी बीच में फिल्म के पोस्टर्स रिलीज किए गए है। जी हां, पहली बार सुपर 30 के पोस्टर्स सामने आए है। इन पोस्टर्स में ऋतिक का दमदार लुक नजर आ रहा है। ऋतिक के इंटेस लुक पोस्टर पर छा गया है। वहीं इन पोस्टर पर लिखा हुआ है कि, अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा। 

अब राजा वही बनेगा जो इसका हकदार होगा। फिल्म के पोस्टर्स सोशल मीडिया पर छा गए हैं। बता दें कि बीते दिनों ही खबर आई है कि, ऋतिक की ये फिल्म एक बायोपिक फिल्म नहीं रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म से आनंद कुमार का नाम हर जगह से हटा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक अब इस फिल्म में नई कहानी दिखाई जाएगी जो एक ऐसे इंसान की होगी जो मेहनत करते हुए और मुसीबतों का सामना करते हुए अपनी लाइफ में आगे बढ़ता है।

 वैसे बता दें कि फिल्म की कहानी आनंद कुमार, जो कि बिहार के मैथमेटिशियन हैं। वो मेहनत कर आईआईटी के बच्चों को पढ़ाते हैं और उन्हें शिक्षा देते है। ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। मतलब कि ऋतिक कंगना रनौट से बिल्कुल भी नहीं डरने वाले हैं। कंगना की मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी भी 25 जनवरी को ही रिलीज हो रही है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।